रिया ने 11 साल पहले कही थी ऐसी बात…कि मामले में आया ट्विस्ट,लोग बोले-इसके खुद भविष्यवाणी…

September 27, 2020 by No Comments

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में ड्र-ग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिर-फ्ता-र कर लिया गया और को;र्ट ने रिया को न्यायि-क हिरा-सत में भेज दिया।इन सब के बीच रिया का ग्याराह सा-ल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है.इस ट्वीट पर सभी हैरान है वही ट्विटर पर इस पर यूजर प्रतिक्रिया दे रहे है.

नवंबर,2009 को पोस्ट किए गए इस ट्वीट में रिया एक ऐसी भारतीय लड़की की बात कर रही हैं जिसने नशी-ले पदार्थों की त-स्करी के चलते जे-ल की स-जा काटी थी। रिया ने लिखा था,एक भारतीय लडक़ी की अजीब सी डरावनी कहानी पढ़ी,जिसने माद[क पदार्थों की त-स्करी के चलते साढ़े चार साल जे*ल की स&जा का=ट ली है।सोशल मीडिया पर इस वायरल हो रहे ट्वीट को रिया की वर्तमान स्थिति से जोडकऱ देखा जा रहा है।

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘‘नास्त्रेदमस, खुद अपनी भविष्यवाणी की है।’’ किसी और ने लिखा, ‘‘किसे पता था कि रिया अपनी ही बात कर रही है।’’ रिया को एनसीबी ने मंगलवार को गिर-फ्तार किया। सुशांत की 14 जून को हुई मौ-त की जांच के दौरान सामने आए ड्र-ग एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए उन पर क़ानू-नी कार्य-वाई की गयी है.

आपको बता दे रिया के समर्थन में भी कई दिग्गज लोग समने आये है रिया के समर्थन में आये लोगो का कहना है कि आरो-प सिद्द होने से पहले ही मीडिया ने उसको अप-राधी बना दिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *