राजद हर धर्म हर जाति की पार्टी है: तेजश्वी यादव

January 14, 2018 by No Comments

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी (राजद) हर जाति और हर धर्म के लोगों की पार्टी है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये एक सन्देश में कहा है कि हम प्रगतिशील विचारों को अपने साथ जोड़ते हैं. उन्होंने एक ट्वीट करके कहा,”राष्ट्रीय जनता दल हर जाति और धर्म के लोगों की पार्टी है।हम प्रगतिशील विचारों को प्राथमिकता देते है।सत्ता और संसाधनों में सभी वर्गों की समान भागीदारी होनी चाहिए।युवा विकास चाहता है, नया बिहार चाहता है।हम नए और विकसित बिहार के लिए संकल्पित है।”

तेजश्वी ने इस ट्वीट में सभी वर्गों की भागीदारी की बात कही है. राजद नेता ने कहा है कि नया बिहार विकास चाहता है. वहीँ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने नीतीश को अवसरवादी बताया है. उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव के नाम पर महादलितों ने महागठबंधन को वोट दिया लेकिन नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़ कर वो वोट आरक्षण विरोधी संघियों(भाजपा) की झोली में डाल दिया.

तेजश्वी ने ट्वीट किया,”लालू जी के नाम पर महादलितों का वोट लेकर संविधान और आरक्षण विरोधी संघियों की झोली में उनका वोट डाल दिया तो क्या अब महादलित भाई अवसरवादी नीतीश जी के इस कृत्य पर उन्हें मिठाई खिलाएँगे? सब नीतीश जी के तथाकथित कागजी विकास से भलीभाँति परिचित हो चुके है।”

उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,”हमने दलितों की उपेक्षा नहीं होने दी इसलिए हम विपक्ष में है। नीतीश जी को संघी शरण में जाना था क्योंकि दलितों को प्रताड़ित करना था।” ये वीडियो नीतीश कुमार के क़ाफ़िले पर आम जन के हमले का है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *