नीतीश सरकार पर तेजस्वी का तंज: 4 साल में 4 सरकार, मस्ती के लिए बनती है

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिये बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है की लोग अक्सर कहते है मैं किसी को बनाकर ग़लतियाँ करता हूँ:- श्री नीतीश कुमार जी आप ग़लतियाँ नहीं ‘मस्तियाँ’ करते है। 4 साल में 4 सरकार ग़लती नहीं जनता संग मस्ती वास्ते बनती है। बार-बार ‘जनादेश का क़त्ल’ करने को कोई अपनी उपलब्धि बताता है तो उस व्यक्ति पर भगवान रहम करें।

जिसकी ख़ुद की हस्ती अकेले दम पर सरकार बनाने की नहीं। जो ख़ुद दूसरों की ग़लतियों से बार-बार मुख्यमंत्री बनता हो वह दूसरों को क्या बनायेगा और क्या ग़लती करेगा? अपनी बेचारगी और लाचारगी छिपाने के लिए क्या-क्या नहीं बोलना पड़ता, किस-किसकी आड़ नहीं लेनी पड़ती! इंडीड, हाउ पुअर?

नीतीश कुमार के सीधे नियंत्रण में पुलिस है। जिस पुलिस से शराबबंदी करवा रहे है वो ख़ुद हमेशा शराब और कबाब साथ रखती है। कल साहब शराबबंदी पर लंबा-चौड़ा ज्ञान पेल रहे थे। नीतीश बतायें उनकी मार्गदर्शक पार्टी बीजेपी शासित यूपी और झारखंड से बिहार में शराब की तस्करी क्यों हो रही है?

गौरतलब है की बिहार में नीतीश सरकार ने शराब बंदी की हुई है, लेकिन इसके बावजूद राज्य में हो रही शराब तस्करी के कारण सरकार विपक्ष के निशाने पर रहती है। इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार पर आरएसएस के साथ मिल जाने का आरोप लगाया है ,उन्होंने कहा है की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मन संघ से जुड़ा हुआ है, लेकिन वह जनता को समाजवादी होने का दिखावा कर रहे हैं। दरअसल जब से नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जुड़े हैं, तब से वह विपक्षियों के निशाने पर आ गए हैं।
तेजस्वी ने कहा था की समाजवादी लबादा ओढ़कर समाज के ताने बाने को बिगाड़ने का काम नीतीश कुमार कर रहे है। अब तो उनको गेरुआ वस्त्र धारण कर लेना चाहिए। जब उनका मन संघी हो गया है तो तन भी संघी हो जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.