सहारनपुर में फिर बदले समीकरण,वोटिंग से पहले इमरान मसूद को बड़ी कामयाबी

April 9, 2019 by No Comments

ऐन वोटिंग से पहले कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद को बड़ी कामयाबी मिली है,पिछले दिनों महागठबंधन की रैली के बाद जहाँ बसपा खेमे में जबरदस्त उत्साह था वही सहारनपुर में कांग्रेस खेमा परेशान था लेकिन आज इमरान मसूद को बड़ी मनोवैज्ञानिक बढ़त मिल गयी है.यूपी के सहारनपुर में आज जहां कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दोपहर को रोड शो करने जा रही हैं.
इसे लेकर जिले के लोगों में काफी उत्साह हैं.इसी बीच भीम आर्मी द्वारा कांग्रेस का समर्थन किए जाने की खबरों ने चुनावी माहौल को और भी गरमा दिया है.एक बड़े अखबार ने इन चर्चाओं के बीच भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष डॉ रोहित राज गौतम से बात की.

उन्होंने बताया कि भीम आर्मी कांग्रेस को किसी प्रकार का समर्थन नहीं दे रही है,बल्कि सहारनपुर जिले में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ता उतरे हैं।जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से बातचीत करने के लिए उन्हें फोन किया गया,लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई है.
जिलाध्यक्ष ने साफ कहा कि भीम आर्मी सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद को समर्थन कर रहे हैं न कि किसी पार्टी का.गौरतलब है कि पिछले दिनों सहारनपुर में हुई गठबंधन की रैली में भी सैंकड़ो की संख्या में लोग भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के पोस्टर लेकर शामिल हुए थे जिसे लेकर अलग-अलग चर्चाएं चल रही थी.

वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद को समर्थन देने के बाद आज होने वाले प्रियंका के रोड शो में भी भीम आर्मी के कार्यकर्ता जोर शोर से शामिल हो सकते हैं.प्रियंका गांधी का रोड शो चिलकाना रोड स्थित गोल कोठी से शुरू होकर चौक रायवाला, लकड़ी बाजार होते हुए कुतुबशेर तक संपन्न होगा.सहारनपुर में रोड शो करने के बाद प्रियंका गांधी बिजनौर पहुंचेंगी.यहां भी प्रियंका शहर में जनता के बीच रोड शो करेंगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *