सैफ अली खान के बेटे ने याद किए बचपन के पल, साथ ही कही यह बात..

May 7, 2020 by No Comments

को’रो’ना वाय’रस के संक्रम’ण के कार’ण जहां सारे सिनेमा हॉल बन्द है। लॉ’कडा’उन के कार’ण लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के सितारे इन लोगों को एंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जा रहे हैं। लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर विडियोज़ और फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के बड़े बेटे ने अपनी बहन सारा अली खान के साथ एक फोटो शेयर की है जिससे उनकी पुरानी यादें ताज़ा हो गई। इब्राहिम अली खान के शेयर किए इस फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट बॉक्स में तरह तरह की इमोजिस से अपना प्यार ज़ाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेन करते हैं। हाल ही में इब्रहिम अली खान ने एक फोटो शेयर किया था और साथ ही ऐसा कैप्शन लिखा था जिससे भाई बहन के रिश्ते का प्यार साफ ज़ाहिर होता है। इस फोटो में सारा अली खान कैजुअल आउटफिट में नीचे देख रही है तो वहीं शरारती अंदाज में मुस्कुरा रहे हैं और साथ ही चश्मा भी पहने हुए हैं।

Sara and Ibrahim Ali Khan


इस तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा कि “यह चेहरा मैं तब बनाता था, जो अब सारा को धमका सकता है।” कुछ समय पहले ही इब्राहिम ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया है। बता दें कि सारा और इब्राहिम दोनों ही अमृता सिंह के बच्चे हैं। इब्राहिम ने एक इंटरव्यू में जानकारी दी थी कि सारा और उनमें तकरीब पांच साल का फर्क है। साथ ही उन्होंने बताया कि वह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और है एक पल को खुलकर जीने में विश्वास रखते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *