सालेह मोहम्मद कांग्रेस के लिए ख़ास और भाजपा के लिए बन गये परेशानी,लेकिन क्यों

April 6, 2019 by No Comments

पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर थी अब मामला वैसा क्लियर नही है इस बार भाजपा का अन्य दलों से करीबी मुकाबला है.कांग्रेस इस बार भाजपा का तख्ता पलट करने के लिए कोई कसर नही छोड़ रही है.कांग्रेस की निगाहें इस बार मध्य प्रदेश,राजस्थान और छत्तीसगढ़ पर टिकी हुई है.इसलिए कांग्रेस ने तीनो राज्यों में अपने दिग्गज नेताओ को भी चुनाव मैदान में उतारा है.
राजस्थान में तो प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत के बेटे चुनाव मैदान में है.अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत इस बार जोधपुर से किस्मत आजमा रहे है.वही पोकरण-जोधपुर सीट पर भाजपा की कोशिश है दुबारा जीत दर्ज की जाए.इस बार यहाँ पर नजदीकी मुकाबला होने की उम्मीद है.

वैभव गहलोत के खास और कांग्रेस में अल्पसंख्यक मामलात के मंत्री सालेह मोहम्मद प्रचार के लिए पोकरण में डेरा डाले हुए हैं.कांग्रेस के लिए इस सीट पर सालेह मोहम्मद रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे है.वो भाजपा को शिकस्त देने के लिए चले चल रहे है.
जोधपुर के चुनावी संग्राम पर सालेह मोहम्मद ने कहा कि जोधपुर में वैभव की ऐतिहासिक जीत होगी.उन्होंने कहा कि पोकरण जोधपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता जननायक के विकास कार्यो से अभिभूत है.सालेह मोहम्मद ने कहा कि वैभव की उम्मीदवारी के बाद क्षेत्र में उत्साह व जोश का संचार है,वहीं मंत्री ने वैभव को उम्मीदवार बनाने पर कांग्रेस का आभार जताया है.

बतादें,जोधपुर से वैभव गहलोत के खिलाफ बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत चुनावी मैदान में हैं.बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई तक 7 चरणों में होंगे,वहीं मतगणना 23 मई को होगी.
11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान,18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान,23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान,चौथा चरण का मतदान 29 अप्रैल को,वहीं पांचवे चरण का मतदान 6 मई को,छठे चरण का मतदान 12 मई को और सातवें चरण का मतदान 19 मई को होगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *