सलमान, हृतिक, आमिर नहीं बल्कि शाहरुख़ होंगे धूम-4 में हीरो

मुंबई: यश राज की धूम सीरीज़ की अगली फ़िल्म में बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ ख़ान का नाम आ रहा है. इसके पहले धूम-4 में लीड रोल करने के लिए आमिर ख़ान, हृतिक रौशन से लेकर सलमान ख़ान तक का नाम आ रहा था.

बॉलीवुड लाइफ़ वेबसाइट के मुताबिक़ शाहरुख़ ख़ान को इस रोल के लिए इसलिए पसंद किया गया है क्यूंकि धूम फ़िल्मों का मेन करैक्टर “ग्रे शेड्स” का होता है जो दिल तो साफ़ होता है लेकिन उसमें कुछ बुराइयाँ हैं.

सूत्रों के मुताबिक़ आदित्य चोपड़ा ने फ़िल्म की कहानी लिखने का ज़िम्मा मनीष शर्मा को सौंपा है. मनीष पहले भी शाहरुख़ के साथ काम कर चुके हैं. दोनों की फ़िल्म फैन बॉक्स ऑफिस पर तो पिट गयी लेकिन फ़िल्म को क्रिटिक्स ने पसंद किया था.

हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिल पायी है लेकिन अफ़वाहों के बाज़ार से लगता है कि धूम-4 में किंग ख़ान एक ज़बरदस्त रोल में नज़र आ सकते हैं. हाल में शाहरुख़ ख़ान की अनुष्का शर्मा के साथ जब हैरी मेट सेजल रिलीज़ हुई थी, ये फ़िल्म बुरी तरह पिट गयी. इस फ़िल्म की कहानी और अंदाज़ सभी कुछ बासी नज़र आ रहा था. अब शाहरुख़ ख़ान को एक अच्छी फ़िल्म की ज़रुरत है जिसमें कुछ ताज़गी हो और हिट होने जैसी बात हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.