सलमान का झलका दर्द , बोले – धर्म लोग क्यू ला रहे है मेरी मां हिंदू , पापा मुस्लिम और मैं..

हिंदी सिनेमा के दबंग सुपरस्टार सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच का विवाद अब बहुत आगे बढ़ चूका है. अब इस मामले में सलमान खान का एक जवाब सो,शल मी,डिया पर वाय,रल हो रहा है.इस मामले में केतन ने सलमान खान पर कई तरह के आरो प लगाए थे।

उस पर सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा है कि बीच में ध,र्म क्यों ला रहे हो,मेरी माँ एक हिन्दू हैं और मेरे पिता मुस्लिम हैं.

आप को बता दें कि केतन कक्कड़ सलमान खान के पडोसी हैं,वह सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस के पास एक ज़मीन के मालिक हैं और उन्होंने सलमान खान पर मान,हानि का मुक,दमा किया था।

और इसी मामले में सलमान खान ने यह जवाब दिया है.दरअसल सलमान खान ने अपने पड़ोसी केतन पर आ,रोप लगाया था कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

सलमान खान के मुताबिक,केतन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेता के खिलाफ बातें कही थीं.वहीं,अब इस मामले की ताजा सुनवाई में सलमान खान ने अपने वकील के जरिए पड़ोसी केतन पर बेवजह अपनी धा,र्मिक पहचान को वि,वाद में घसीटने का आरोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने कोर्ट में सुनवाई के बीच केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू पढ़ कर सुनाये.वकील ने कोर्ट में कहा कि केतन ने सलमान खान पर कई तरह के आरोप लगाये हैं.

उन्हें मुस्लिम होने की वजह से निशा,ना बनाया गया है,वहीँ यह भी उन्होंने कहा है कि वह सरकार के करीब हैं,इस लिए उन पर कार्यवाही नहीं हो रही है.वहीँ केतन ने यह भी आ,रोप लगाया है कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की ला,शों को द,फनाया गया है.

केतन के आरो,प पर सलमान खान के वकील ने कहा कि जितने भी आ,रोप लगाए गए हैं, किसी में भी सच्चाई नहीं है,यह सिर्फ उनके दिमाग की उपज है.सलमान खान ने अपने वकील के ज़रिये को,र्ट में कहा कि हमारा मामला ज़मीन का है।

ऐसे में आप परिवार को बीच में क्यों ला रहे हो.उन्होंने कहा कि मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाईयों ने हिंदुओं में शादी की है. हम सभी त्योहार मनाते हैं।

वहीँ सलमान खान ने अपने वकील के ज़रिये से यह भी कहा है कि आप एक अच्छे इन्सान हैं,पढ़े लिखे हैं.आप कोई गुं,डा नहीं है, फिर इस तरह के आ,रोप क्यों लगा रहे हैं.

कुछ लोगों को इकट्ठा करके सो,शल मी,डिया पर अपनी भड़ास निकालना सबसे आसान काम है. सलमान ने ये भी कहा कि उनकी राज,नीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.