सलमान खान के जीजा ने अपने बच्चो का ‘मुस्लिम नाम रखा’…इस्लामिक नाम रखने पर बोले

September 27, 2020 by No Comments

बोलीवुड के चर्चित एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा सोशल साईट पर सक्रीय रहते है.आपको बता दे कि हाल ही में आयुष और अर्पिता दूसरी बार मम्मी-पापा बने हैं. सलमान खान की बहन ने एक प्यारी सी बेेटी को जन्म दिया है.हाल ही में आयुष शर्नेमा अपने बच्चों के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्होंने बताया अपने बच्चों का मुस्लिम नाम क्यों रखा.

आयुष शर्मा और अर्पिता खान के दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी.बेटे का नाम आहिल और बेटी का नाम आयत है.एक्आटर युष शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहाकि उन्होंने दोनों बच्चो का नाम इसलिए मुस्लिम रखा क्युकी ऐसे नाम उन्हें अच्छे लगते है और वो एक धर्म निरपेक्ष आदमी है और अर्पिता भी ऐसी ही सोच की.

आयुष ने बताया कि इनकी पत्नी अर्पिता खान एक मुस्लिम फॅमिली से हैं.उन्होंने कहा कि मैं और अर्पिता धर्मनिरपेक्ष रिश्ते पर विश्वास रखते हैं. इसलिए हम दोनों ने तय किया कि हम अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम और उपनाम हिंदू रखेंगे.

आयुष शर्मा ने आगे कहा कि हमने तय किया था कि हम अपने बच्चों का नाम A शुरू होने वाला रखेंगे. क्योंकि मैं भी ए से हूं और अर्पिता भी.उन्होंने आगे कहाकि मैं एक बार लंदन गया था तब मुझे एक व्यक्ति मिला था जिसका नाम आहिल था.उसका नाम मुझे अच्छा लगा फिर मैंने आहिल के नाम का मतलब ढूंढा जिसका फारसी में मतलब शहजादा हा.बेटी आयत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो अभी बहन छोटी हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *