यूलिया के प्यार में दीवाने हुए सलमान, लाइव शो में ही शुरू हो गया..

April 19, 2020 by No Comments

देश मे कोरोना वायरस पर काबू करने के लिए इन दिनों लॉक डाउन जारी है. देखा जाये तो हर काम ठहर गया है और लोग सोशल डिस्टेंसिंग को बनाये हुए है।ऐसे में बॉलीवुड दबंग खान यानी सलमान खान भी अपने निजी फॉर्महाउस में अपने कुछ खास लोगो के साथ रुके हुए है, वही उनकी कथित गलफ़्रेंड यूलिया वंतूर भी है।इसका अंदाज़ा तब लगा जब यूलिया इंस्टाग्राम पर किसी से लाइव बातें कर रही थी और पीछे से सलमान खान आते दिखे। हाल में एक वीडियो सामने आया है जो सलमान के फैन पेज पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में यूलिया इंस्टाग्राम में लाइव चैट कर रही हैं जिसमें अचानक पीछे से सलमान खान आ जाते हैं। सलमान के अचानक आ जाने पर यूलिया का रिऐक्शन देखने लायक है। सलमान के लाइव चैट शो में पीछे से अचानक सामने आ जाने पर यूलिया झेंप कर शर्म से लाल हो जाती हैं। बता दें कि,यूलिया वंतूर के साथ साथ इस समय समय सलमान के साथ उनके फार्महाउस में उनकी बहन अर्पिता खान और उनका परिवार,और अलव जैकलिन फर्नांडिस भी मौजूद हैं।
Yuliya vantur

दरसअल सलमान खान अपने भांजे आहिल का बर्थडे सेलिब्रेट करने और आयुष शर्मा की अगली फिल्म की चर्चा करने के लिए मार्च में पनवेल वाले फार्महाउस पर पहुंचे थे। ज्ञात हो कि, इन दिनों में सलमान खान के बहुत सारे वीडियोज़ सामने आए है।उन्होंने अपने भांजे आहिल के साथ वक्त बिताते हुए और अपने घोड़ों को घास खिलाते हुए वीडियो भी शेयर किया था जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान इस समय अपने फार्महाउस पर अपनी आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं।

आपको जा’नकारी को की,सलमान खान ने कोरोना वायरस की वजह से दिहाड़ी मजदूरो की तहस-नहस हुई ज़िंदगी मे मदद करने के लिए सरकार से 25 हज़ार दिहाड़ी मजदूरो की बैंक डिटेल्स मांगी थी और उनको उन्होंने ये रकम उनके अकॉउंट में ट्रांसफर भी कर दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *