सोनाक्षी ने ‘दबंग’ फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया- “सलमान खान ने काम के बदले की थी यह मांग”

August 4, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। लेकिन एक वक्त ऐसा हुआ करता था कि सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में काम करना चाहती थी। लेकिन उन्हें काम नहीं मिल पा रहा था। गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म द’बं’ग के जरिए डेब्यू किया था और अपनी पहली ही फिल्म से वह काफी लोकप्रिय भी हो गई थी।

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि जब उन्हें काम नहीं मिल पा रहा था। तब सलमान खान ने उन्हें अपने साथ फिल्म करने का ऑफर दिया लेकिन साथ ही सलमान ने एक बड़ी शर्त भी लगाई थी। आपको बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ”द कपिल शर्मा शो” में आई थी। वह आजकल अपने आने वाली फिल्म ”खा’नदा’नी श’फाखा’ना” की प्रमोशन में जुटी हुई है।

salman khan


इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा से बातचीत करते हुए द’बं’ग फिल्म रिव्यू करने का एक किस्सा सुनाया। सोनाक्षी बताती हैं कि फिल्मों में आने को लेकर उनका आ’खि’री फै’स’ला नहीं हो पा रहा था। माता और पिता का राजनीति मैं सब कुछ होने के कारण मेरे फिल्मों में आने में देरी होती जा रही थी और इस दौरान मेरा व’ज’न भी काफी ज्यादा बढ़ गया था।

बतौर अभिनेत्री कोई भी का’स्टिं’ग डा’यरे’क्ट’र और डायरेक्टर मुझे अभिनेत्री के तौर पर नहीं लेना चाहता था। मैं अपने फिल्मी करियर की शुरुआत को लेकर काफी चिंतित थी। उसी दौरान सलमान खान ने उनका साथ दिया और उन्हें बुलाया कि मैं तुम्हें अपनी फिल्म में ले लूंगा लेकिन सबसे पहले तुम्हें अपना व’ज’न कम करना पड़ेगा।

sonakshi sinha


सोनाक्षी बताती हैं कि वह खाने-पीने की काफी शौकीन थी लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपनी डाइट को कं’ट्रो’ल किया जो कि काफी कष्ट देने वाला था। लेकिन सलमान खान मैं जिस तरह से मुझ में भ’रो’सा दिखाया था। उसके बाद में दिन-रात अपना वजन कम करने के लिए मे’ह’नत करने लगी और अपने वजन पर काबू पाने लगी। कुछ महीनों में मैं फिर से जब सलमान खान से मिली तो उन्होंने मुझे अपनी फिल्म का हि’स्सा बनाने के लिए हामी भर दी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *