सलमान खान भी चुनाव प्रचार में उतरे,इस पार्टी को दिया खुला समर्थन

November 24, 2018 by No Comments

मिजोरम में भारतीय जनता पार्टी को इस बार बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान का सहारा मिला है। सलमान खान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू के साथ एक छोटे निजी जहाज से असम के डिब्रूगढ़ गए हैं। अगर मौसम सही रहा तो हेलीकाप्टर से डिब्रूगढ़ से मिजोरम जाएंगे। नहीं तो सड़क मार्ग का प्रयोग करेंगे। सलमान खान 28 नवंबर को मिजोरम में हो रहे चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार करेंगे।

बेशक भाजपा की ओर से चुनाव आयोग को दी गई स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल नहीं है। लेकिन मिजोरम में अपनी कमजोर स्थिति एवं सलमान खान की लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा को यह सहारा नजर आ रहा है। एयरफोर्स स्टेशन हलवारा के मुख्य द्वार पर अचानक कड़ी सुरक्षा ने बढ़ गई। सलमान खान सिर्फ दो कारों के साथ एयरफोर्स स्टेशन हलवारा पहुंचे।

इसके बाद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू एक छोटे प्राइवेट जहाज से एयर फोर्स स्टेशन हलवारा में उतरे। सिविल प्रशासन की तरफ से एसडीएम और तहसीलदार भी सिविल पुलिस बल के साथ वहां मौजूद रहे। सलमान खान और किरण रिजीजू जहाज से डिब्रूगढ़ असम के लिए रवाना हो गए।

सलमान ख़ान (एक फ़िल्म के दृश्य में)

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के लिए जिला लुधियाना के गांव बल्लोवाल में शूटिंग में व्यस्त हैं। एयरफोर्स हलवारा से केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू के साथ उनके जाने की किसी को भी जानकारी नहीं थी। अचानक मिले आदेश के बाद एयरफोर्स स्टेशन हलवारा पंजाब पुलिस के अधिकारी और मुलाजिम पहुंचे। लुधियाना के फाइव स्टार होटल से दो गाड़ियों में सलमान बाडीगार्ड शेरा के अलावा सिर्फ अन्य दो लोगों के साथ निकल पड़े और सीधा एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे।

Photo Source-News18

एसडीएम रायकोट हिमांशु गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू के आने पर जो प्रॉटोकॉल होता है, उसके तहत वह उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट स्टेशन हलवारा गए थे। एसएचओ थाना सुधार विक्रमजीत सिंह घुम्मन ने बताया कि सलमान खान लुधियाना से सड़क मार्ग के रास्ते एयरफोर्स स्टेशन हलवारा आए थे और यहां से विशेष विमान में बैठकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के साथ चले गए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *