सलमान खान को लेकर आई बड़ी खबर, जा-न से मार-ने की साजिश रच रहा था यह गैंगस्टर लेकिन…

February 10, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों आज हम आपके लिए एक ब्रेकिंग न्यूज़ लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, दोस्तों सलमान खान यानी कि बॉलीवुड के भाई जान की जा-न खतरे में थी वक्त रहते पुलिस ने हैदराबाद से एक शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया। दोस्तों इस शार्प शूटर नें पूछताछ के दौरान जो बातें बताई उसे सुनकर केवल पुलिस वाले ही नहीं बल्कि सलमान खान के भी होश उड़ गए.
सूटर का नाम है संपत नेहरा जो लॉरेंस बिश्नोई का खास आदमी है। नेहरा को पुलिस ने गुरुग्राम एसटीएफ नें हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. संपत पर 20 से ज्यादा म-र्डर, म-र्डर की कोशिश किडनैपिंग और फिरौती मांगने के केस दर्ज है.गुरुग्राम एसटीएफ के मुताबिक संपत ने बताया कि उसने लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर सलमान खान को मार-ने की कोशिश की और उसने म-र्डर की पूरी प्लानिंग भी कर ली थी.

google


सलमान खान मुंबई के जिस गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं संपत उस पर 2 दिनों से नजर रखे हुए था।इसके अलावा संपत को सलमान खान के आने जाने का समय और पूरी सिक्योरिटी की जानकारी थी. सलमान खान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए संपत मई के महीने में सलमान खान का फैन बन कर उनके घर के आसपास भी जा चुका था.वह देखना चाहता था कि सलमान खान कितनी दूरी से अपने फैन से मिलते हैं ताकि वह उस हथियार का इंतजाम कर सके जिससे उतनी दूरी पर गोली चलाई जा सके.
संपत के मुताबिक वह सलमान खान की ह-त्या करने के बाद देश छोड़कर भागने वाला था. आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई वही आदमी है जिसने कुछ दिनों पहले सलमान खान को मा-रने की धमकी दी थी. कहने को तो लॉरेंस बिश्नोई स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी नाम का एक संगठन चलाता है लेकिन पंजाब राजस्थान और हरियाणा मैं लॉरेंस बिश्नोई के नाम का आतंक है.

google


लॉरेंस पर अब तक करीब 50 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं जिनमें से 30 में वह बऱी भी हो चुका है, लॉरेंस हत्या, लूट ,रंगदारी वसूलने जैसे अपराध करता रहा और जेल भी जाता रहा और जमानत पर रिहा हो जाता. 17 जनवरी 2015 को जब पंजाब की पुलिस उसको पेशी के लिए लेकर जा रही थी तब वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. हालांकि 4 मार्च 2015 को लॉरेंस बिश्नोई पुलिस के हत्थे चढ़ गया उसकी गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने राहत की सांस ली क्योंकि अगर लॉरेंस बाहर रहता तो वह गैंगस्टर मसाना और हरगोविंद सिंह को मा-र देता.
वापस जेल लौटने के बाद लॉरेंस बिश्नोई नेअपनी ताकत और बढ़ा ली। जेल में बंद होने के बावजूद वह फोन का इस्तेमाल करने लगा हैरान-परेशान पुलिस प्रशासन ने उसे अजमेर की घूघरा घाटी कड़़ी सिक्योरिटी वाली जेल में भेज दिया इसी जेल में लॉरेंस की मुलाकात राजस्थान के कुख्यात आनंदपाल के भाई से हुई. अजमेर जेल में जाने से अपराधि खौफ खाते थे लेकिन लॉरेंस वहां भी मजे में रहता था.

google


दोस्तों भले ही सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया हो लेकिन सालों पुराना जोधपुर फिल्म शिकार का मामला सलमान के दामन से जैसे चिपक गया है. 1998 में आई फिल्म ‘हम साथ साथ हैं ‘की शूटिंग में सलमान खान पर आरोप लगा था कि उन्होंने 2 हिरणों का शिकार किया है. जिसके चलते उन्हें जोधपुर जेल में भी जाना पड़ा लेकिन अब बिश्नोई समाज से आने वाला एक गैंगस्टर उनका दुश्मन बन गया है क्योंकि बिश्नोई समाज में वन्यजीवों विशेश्वर हिरणों को अपने बच्चे की तरह प्यार किया जाता है.
यहां तक कि बिश्नोई समाज की महिलाएं हिरण के बच्चों को अपने बच्चों की तरह दूध पिलाती थी ऐसे में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मार-ने की धमकी दी थी, दरअसल जोधपुर मामले में जहां सलमान खान मौजूद थे तो वहीं लॉरेंस बिश्नोई की वही पेशी थी इसी दौरान दोनों ने बात करते हुए सलमान खान को जान से मा-र डा-लने की धमकी दे दी ।फिलहाल गैंगस्टर विश्नोई की धम-की के बाद हम तो यही कहेंगे कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को थोड़ा संभल कर रहना होगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *