बिग बॉस 13 छो’ड़ने पर पहली बार सलमान ने तोड़ी चु’प्पी, कहा- मेरा जिंदगी का एक हिस्सा..

December 15, 2019 by No Comments

बीते कुछ वक़्त से ही ऐसी चर्चा चल रही है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बिग बॉस सीजन 13 से अलविदा लेने वाले हैं। अब सलमान खान ने पहली बार इन खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी सलमान खान ने बताया है कि वह जल्द ही बिग बॉस सीजन 13 से विदा लेने जा रहे हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए बताया, “मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है.”

इसके साथ ही सलमान खान ने ये भी बताया कि बिग बॉस के तेरह में से दस सीजन की मेजबानी मैंने की है। ये अब तक सीखने का एक नया अनुभव रहा है। सलमान खान ने कहा है कि यह मेरे लिए बहुत अपना पुराना है लेकिन मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है। मुझे जानने को मिला है कि हमारा देश किस तरफ बढ़ रहा है।

नैतिक मूल्यों आदर्शों और सिद्धांतों की स्थिति क्या है हमें सेलिब्रिटीज के साथ यहां तक यह सब कुछ देखने को मिलता है इसकी सबसे बड़ी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब यह सेलिब्रिटी घर से बाहर निकल जाते हैं तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते। गौरतलब है कि बीते कुछ समय से ऐसी खबरें भी सामने आ रही थी कि स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों और प्रोफेशनल कारणों के चलते सलमान खान अब इस सीजन की आगे की मेजबानी नहीं कर पाएंगे और बिग बॉस के आखिर के 5 हफ्तों की शूटिंग सलमान खान की जगह बिग बॉस की सबसे बड़ी फैन फराह खान करेंगी।

salman khan


गौरतलब है कि फराह खान पहले भी सीजन 8 में सलमान खान की अनुपस्थिति में शो की कमान संभाल चुकी हैं। बिग बॉस से सलमान खान का तनाव बढ़ने लगा है। जाहिर है जब भी सलमान खान को शो पर देखा जाता है, वो किसी न किसी कंटेस्टेंट की फटकार लगा रहे होते हैं।

जिस वजह से सलमान खान तनाव में चल रहे हैं। भले ही शो पर दो दिन दिखाई देते हैं लेकिन शो से गहराई तक जुड़े हुए हैं कि ये काफी तनावपूर्ण होता है, लेकिन उन्हें शो काफी पसंद है और वो शो से बहुत कुछ सीखते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *