52 साल की उम्र में सलमान ने किया शादी का एलान, बीवी को देखकर हैरान रह जाओगे

December 24, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तो इन दिनों बॉलीवुड में शादी का दौर चालू है, अभी कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने शादी कर ली ।तो उससे कुछ दिन पहले सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी अपना जीवनसाथी चुन लिया। अब बॉलीवुड में कैटरीना की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। हाल में ही रणबीर कपूर से कटरीना का ब्रेकअप हुआ है। कहां जा रहा है कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप होने के बाद कैटरीना ने अपने लिए दूल्हा भी ढूंढ लिया है.
कुछ दिनों पहले ही कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप को खुलकर एक्सेप्ट किया था। कैटरीना ने कहा कि मैं मानती हूं कि हमारा ब्रेकअप होना मेरे लिए एक ब्लेसिंग साबित हुआ है क्योंकि ब्रेकअप के बाद मैंने अपने बारे में सोचना शुरू किया है। कैटरीना का मानना है कि उनके ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी लाइफ को अलग तरीके से देखना शुरू किया है। यही नहीं क्या जीना ने यह भी कहा कि अब जाकर मैं खुद पर को ओपन कर पा रही हूँ.

google


वहीं दूसरी तरफ कैटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर आलिया भट्ट के डेट कर रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिलेशनशिप आजकल चर्चा का विषय है कैटरीना कैफ से करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो कैटरीना ने कहा रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करना में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। यही नहीं कैटरीना ने रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी दीपिका पदुकोण के बारे में भी यही जवाब दिया.
कैटरीना ने कहा कि उनकी केमिस्ट्री आलिया ,दीपिका से अलग है। बेटे खबरें आ रही है कि जब से कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हुआ है तब से कैटरीना और सलमान खान के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं। आप सब को भी पता है कि कैटरीना कैफ और सलमान खान का साथ बहुत पुराना है कैटरीना कैफ को लॉन्च करने वाले भी सलमान खान ही हैं। अभी तक न ही सलमान ने शादी की है और ना ही कैटरीना ने.

google


कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच नज़दीकियां हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन कैटरीना कैफ और सलमान खान ने कभी इन सिर्फ को एक्सेप्ट नहीं किया। अब जबकि कैटरीना का ब्रेकअप रामदेव तस्वीर से हो गया है तो उन्होंने सलमान खान को लेकर अपने दिल की बात कह दी है। कैटरीना ने कहा है कि सलमान खान उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे.
कैटरीना का कहना है कि उनकी बातचीत दो दो हफ्ते तक या कई बार महीने तक सलमान खान से नहीं होती है लेकिन जब भी अपसेट होती है तो सलमान खान पता नहीं कहां से उनके सामने आ जाते हैं। ऐसे में सलमान खान और कैटरीना भी अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव पर जाना चाहते हैं.

google


अगर उम्र की बात करें तो जहां एक तरफ सलमान खान 52 साल के हैं तो कैटरीना कैफ भी 35 साल की हो चुकी है। भले ही इनकी उम्र में लंबा फासला हो लेकिन इनके बीच की नजदीकियां काफी ज्यादा है ऐसे में अगर सलमान और कैटरीना एक दूसरे के हमसफर बन जाए तो यह काफी दिलचस्प होगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *