सलमान की इस हीरोइन ने अपने फैसले से किया सबको है’रा’न, सोशल मीडिया पर…

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिससे बॉलीवुड के सितारे अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। सिर्फ ये ही वजह है कि बॉलीवुड स्टार्स इसका इतना ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। लेकिन हाल ही में सुपरस्टार आमिर खा’न ने अपने फैसले से लोगों को हैरान कर दिया। उन्होंने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया से अलविदा कह दिया। आमिर खा’न के बाद अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस वारिना हु’सै’न ने भी कुछ इस तरह का ऐलान किया है। उनका कहना है कि वह अब सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करेंगी। लेकिन उनकी टीम इसका इस्तेमाल करेगी और सारी अपडेट उनके फैंस को देगी।

जानकारी के मुताबिक वारिना हु’सै’न ने इस बात की जानकारी भी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक टेक्स्ट पोस्ट कर के दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि “मैंने पढ़ा था कि अगर आप कहीं जा रहें हो तो उसकी घोषणा नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह एयरपोर्ट नहीं है। लेकिन, मैं अपने दोस्तों और फैन्स को यह बताना चाहती हूं, जिनका प्यार मेरी स्ट्रेंथ है कि ये मेरी आखरी सोशल मीडिया पोस्ट है। इस पोस्ट के बाद मेरा अकाउंट मेरी टीम संभालेगी और मेरे काम से जुड़ी बातें शेयर करेगी।” बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके अकाउंट को 1.9 मिलियन ( 19 लाख) लोगों ने फॉलो कर रखा है।

वारिना हुसैन को सबसे पहले सलमान खा’न की फिल्म ‘लवयात्री’ में सलमान खा’न के दामाद आयूष शर्मा के साथ देखा गया था। उसके बाद से एक्ट्रेस काफी चर्चा में रहने लगी। एक्ट्रेस ने इससे पहले सलमान खा’न और प्रभु देवा के साथ मुन्नी बदनाम गाना भी शूट किया था। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा कि वारिना सोशल मीडिया को अलविदा कह रही हैं। इससे पहले भी वह कुछ महीनों तक सोशल मीडिया से दूर गई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *