सनी के बेटे की फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही सलमान ने ट्वीट कर कह दी इतनी बड़ी बात, धर्मेंद्र ने…

September 14, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म डायरेक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे हर जगह से ही खूब तारीफ मिल रही है। आपको बता दें कि करण देओल की पहली फिल्म सनी देओल के डायरेक्शन में ही बन रही है।

सोशल मीडिया पर भी फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने इस ट्रेलर की खूब तारीफ की है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में देओल परिवार एक प्रतिष्ठित परिवार के तौर पर जाना जाता है और दुनिया भर में इनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। उत्तर भारत में धर्मेंद्र और सनी देओल को काफी पसंद किया जाता है। अब सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आ चुके हैं।

karan deol


ट्रेलर में करण का काफी रोमांटिक और मासूम किरदार देखने को मिल रहा है। वहीं ट्रेलर के आखिरी 30 सेकंड में उनकी गु’स्से भरी द’हा’ड़ भी देखने को मिली, जो कभी सनी देओल अपनी फिल्मों में दिखाते थे। ट्रेलर रिलीज़ के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। आपको बता दें कि ”पल पल दिल के पास” के ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तारीफ़ की है।

सलमान खान ने इसे इस पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रेम कहानी बताया है। ट्विटर पर सलमान ने ट्वीट कर लिखा है कि इस पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रेम कहानी. ऑल द बेस्ट, पेश है ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर.” इनके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने भी ट्रेलर की तारीफ की है और लिखा है, “फिल्म इंडस्ट्री में आपका स्वागत है करण. सनी देओल को उनकी फिल्म पल पल दिन के पास के लिए शुभकामनाएं.”

sunny and karan deol


सोशल मीडिया यूज़र्स ने करण देओल की दमदार एक्टिंग को लेकर मज़ेदार कमेंट किए हैं। किसी ने सनी देओल रिलोडेड लिखा तो किसी ने सनी देओल 2.0 कहकर संबोधित किया है। इसके अलावा कुछ यूज़र्स ने देओल परिवार को करण के डेब्यू के लिए बधाई दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *