सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला? पुरी दुनिया हैरान, मुसलमानों के लिए खुशखबरी…

August 19, 2019 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान को दुनिया भर से लोकप्रियता मिलती है। हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत ने बड़े प’र्दे पर रिलीज़ हुई थी। जिसने बॉ’क्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म में सलमान की जोड़ी एक बार फिर कैटरीना के साथ नजर आई है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान खान ने हाल ही में अपनी जिंदगी का बहुत ही बड़ा फैसला लिया है।

जिसे हम आपको बताने जा रहे सलमान खान जो फै’स’ला लिया है। ऐसा आज तक किसी बॉलीवुड एक्टर ने नहीं लिया है। बताया जा रहा है कि जो फै’स’ला सलमान खान ने लिया है। उसका देश में रहने वाले मु’सल’मा’नों को काफी फायदा होगा। आपको बता दें कि सलमान खान ने सबसे ब’ड़ा फै’स’ला लिया है कि उनकी जो कमाई है।

salman khan


उसका 50% सलमान खान ने सो’श’ल व’र्क में लगाने का मन बना लिया है। बताया जा रहा है कि सलमान खान का एक एनजीओ है। जिसका नाम है बी’इंग ह्यू’मन। सलमान खान का यह ए’नजी’ओ गरीब और ज’रूरत’मं’द लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहता है। इसके अलावा सलमान खान गरी’बों को और ज’रूर’तमं’द बच्चों को फ्री मे’डिक’ल सर्विसेज भी प्रदान कराते हैं।

सलमान खान के जरिए कैं’स’र पे’शें’ट के लिए भी अलग अलग स्की’में चलाई जाती हैं। सलमान खान की मदद से कैं’स’र के म’री’ज बच्चों को बचाया जाना आसान हो गया है। इसके अलावा सलमान खान दिल के मरी’ज ब’च्चों के इलाज के लिए भी एक फा’उंडे’शन चला रहे हैं जिसका नाम है लिटिल हार्ट फाउंडेशन।

salman khan


इस के जरिए भी कई ग’री’ब बच्चों का इ’ला’ज किया जा चुका है। आपको बता दें कि सलमान खान हमेशा जरू’र’तमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे रहते हैं। इसलिए अगर आपको कोई गरी’ब बच्चा बीमा’री से जूझता हुआ मिले तो आप बीइं’ग ह्यू’मन फाउंडेशन से कांटेक्ट करके आप उसका इ’ला’ज करवा सकते हैं।

सलमान खान के फैंस उनकी इस दरियादिली के लिए उनकी जमकर सराहना करते हैं। आप भी इस वी’डि’यो को जमकर शेयर करें ताकि किसी ज’रूर’तमंद इंसान को सलमान खान के एनजीओ बी’इंग ह्यू’मन के बारे में पता चल सके और जरूरत पड़ने पर वह इससे कांटेक्ट कर पाएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *