सलमान की पेंटिंग पर कियारा अडवाणी ने दी ऐसी प्रतिकिया, वा’यर’ल हुई वीडियो..

December 4, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अभिनय की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। बीते दो दशक से सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं। 50 की उम्र का आंकड़ा पार कर चुके सलमान खान आज भी सुपरहिट फिल्मों बादशाह माने जाते हैं। गौरतलब है कि सलमान खान फिल्मों के अलावा सा’माजि’क कार्यों में भी काफी जुड़े रहते हैं।

सलमान खान गरीबों की मदद के लिए एक एनजीओ भी चलाते हैं लेकिन शायद आपको सलमान खान के एक खास गुणों के बारे में नहीं पता होगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि सलमान खान का एक खास गुण क्या है। आपको बता दें कि सलमान खान अक्सर चित्रकारी करते हैं। हाल ही में उनके द्वारा एक स्केच बनाते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी।

salman khan

जिसमें सलमान खान ने कैप्शन में लिखा था कि स्केचिंग करने के दौरान हर दिल का एक गाना बज रहा था और इस संवाद को मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला के पोते ने उस वक्त लिखा था मुझे लगा था कि यह संपूर्ण है लेकिन। आपको बता दें कि सलमान खान ने साल 2000 में अपनी फिल्म हर दिल जो प्यार करेेगा को समर्पित किया है।

सलमान खान अभिनय के अलावा कला में भी माहिर है वह काफी अच्छा गाते हैं और पेंटिंग भी करते हैं। सलमान खान को पेंटिंग का काफी शौंक है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री क्यारा आडवाणी ने सलमान खान की एक पेंटिंग की जमकर तारीफ की है। क्यारा ने कहा है कि सलमान एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनके हाथों में जादू है उनके द्वारा बनाई गई पेंटिंग को देखकर स्त’ब्ध रह गई हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वा’य’रल हो रही है और सलमान खान के फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान पेंटिंग का शौक रखते हैं यह उनके बहुत ही कम फैंस को पता है पेंटिंग सलमान खान की हॉबी भले ही हो लेकिन जब भी वह पेंट करते हैं तो हमेशा उसी जुनून के साथ करते हैं।

जैसे वह अभिनय करते हैं। बताया जाता है कि सलमान को अपनी पेंटिंग्स इतनी प्यारी हैं कि वे बमुश्किल ही इन्हें नीलाम करते या बेचते हैं। और अगर कभी कोई पेंटिंग बेचते हैं तो वह पैसा चै’रि’टी में जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *