जब शिल्पा शेट्टी के घर सलमान खान रा’त बिताने जाते थे , खुद शिल्पा ने किया खुलासा ,बोली – वो मेरे पिता के सामने …

शिल्पा शेट्टी हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा हैं,इन्होने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फ़िल्में की हैं, इन की कई फ़िल्में ऐसी हैं जो सदा बहरा हैं.लोग आज इस अभिनेत्री को आज भी उसी तरह प्यार देते हैं,जैसा आज से बीस साल पहले देते थे.शिल्पा शेट्टी एक तरफ जहाँ अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं.

वहीँ वह अपनी फिटनेस से भी लोगों की नजर में बनी रहती हैं, शिल्पा हमेशा योग करती रहती हैं, यही वजह है कि वह हमेशा फिट रहती हैं.शिल्पा शेट्टी ने हिंदी सिनेमा के सभी दिग्गज कलाकारों के साथ में काम किया है.

वहीँ उन्होंने सलमान खान के साथ भी काम किया है. उन्होंने सलमान खान के साथ में कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं, जिन में शादी करके फं’स गया यार’, ‘फिर मिलेंगे’ और ‘गर्व’ जैसी हैं. इन फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

आप को बता दें कि सलमान खान और शिल्पा आज भी अच्छे दोस्त हैं, और जब भी कहीं इन दोनों की मुलाक़ात होती है, तो बहुत अच्छी तरीके से एक दुसरे के साथ में पेश आते हैं. काफी पहले इन दोनों के बारे में यह अफवाह भी उडी थी कि यह दोनों कलाकार आपस में प्यार करते हैं.

लेकिन इन दोनों ने कभी भी किसी के सामने इस बात का इकरार नहीं किया. यह दोनों आपस में प्यार करते हैं.एक बार शिल्पा ने बताया था कि सलमान खान अक्सर उन के घर आया करते थे.

उन्होंने बताया था कि सलमान खान उन के घर में रा’त भी रुक जाया करते थे, और यह भी बताया कि जब भी उन का बु/रा व क़्त आया है, सलमान खान ने उन के साथ में खड़े रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि जब मेरे पिता का नि’ध’न हो गया था, तो सलमान खान मेरे घर आये थे, और उसी टेबल पर बैठे थे, जिस पर वह मेरे पिता के साथ बैठ कर ड्रिं/क किया करते थे.

जब वह वहां पर बैठे तो रोने लगे, और काफी देर तक वह मेरे पिता को याद कर के आं’सू बहाते रहे. शिल्पा ने कहा कि इस के बाद मेरी और सलमान की और अच्छी दोस्ती हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.