तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर सलमान ख़ान का बयान

September 28, 2018 by No Comments

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है ऐसी खबर सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं. दरअसल तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने एक मामले का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि नाना पाटेकर उनके करीब जबरदस्ती आना चाहते थे. वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की और उनसे छेड़छाड़ किया था।

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर जो आरोप लगाए हैं, उस पर बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का कहना है कि “मुझे इस मामले की पूरी तरह से जानकारी नहीं है. मैं अभी तक इस मामले को नहीं समझा हूँ इसलिए मुझे जानने और समझने दो कि क्या हुआ है, इस समय मुझे वाकई पता नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं ।”

उधर नाना पाटेकर ने अपने ऊपर लगे संगीन आरोप पर पहली बार बोले कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ था, उन्होंने आरोपों से इंकार करते हुए कहा “उनका सेक्सुअल हरासमेंट से क्या मतलब है ? वहां पर 50 से 100 लोग सेट पर मेरे साथ थे, मैं देखता हूं कि कानूनी रूप से मैं क्या कर सकता हूं ।

नाना ने यह बात एक चैनल से मराठी में बात करते हुए कहा । तनुश्री दत्ता ने फिर से ये आरोप लगाया कि ऐसे मामलों में किसी की इमेज पर नहीं जाना चाहिए, कोई बाहर अच्‍छा एक्‍टर हो सकता है, लेकिन पर्सनली उसका कैसा व्यवहार है ये जज नहीं किया जा सकता । तनुश्री दत्त ने उदाहरण देते हुए कहा कि “गुरमीत रामरहीम और तमाम बाबाओं की भी पूजा होती थी, वे भगवान माने जाते थे, लेकिन देख‍िए बाद में क्‍या असलियत सामने आई ।


तनुश्री ने कब नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाये तो उसके बाद कोरियोग्राफर गणेश आचार्य नाना के बचाव में आ गए और उन्होंने ऐसी घटना होने से साफ़ इंकार किया । वे उस फिल्‍म का हिस्‍सा थे जिसका जिक्र तनुश्री ने किया है, अब एक्ट्रेस ने आचार्य के बयान पर कहा कि वे झूठे और दोगले हैं, आचार्य को मेरी ही बदौलत फिल्‍म में काम मिला था जो अब झूठ बोल रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *