आमिर खान से सलमान ख़ान ने लिया ये सबक़

November 12, 2018 by No Comments

सलमान खान की फिल्में आने से पहले ही चर्चा में बनी रहती हैं।फिल्म को इतनी पब्लिसिटी मिल जाती है कि लोग थियेटर्स तक पहुंचने में जरा भी देर नहीं करते । बॉलीवुड क्या उनके फैंस भी अब ये जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के नाम पर फिल्में हिट होती हैं। फिर भी वो उस फिल्म को देखने थियेटर्स तक खिंचे चले आते हैं ।हां फिल्म कैसी है ये फर्क नहीं पड़ता । सलमान खान अपने प्रशंसकों की इच्छाओं और आकांक्षाओं पर खरे उतरते हैं और वह आपने फिल्मों से सबका दिल जीतने की पूरी कोशिश करते रहते हैं।

पिछले कुछ सालों से यह देखा जा रहा है कि ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म जरूर रिलीज़ होती है ।यह हम कह सकते हैं की,सलमान खान हर साल एक नई फिल्म के साथ अपने चाहने वालों को ईदी दे देते हैं। 2020 में बीएफ सुनने में आ रहा था कि सलमान खान की फिल्म रिलीज होगी लेकिन एक बार फिर से 2020 में आने वाली फिल्म की रिलीज डेट को सलमान खान ने बदल दिया है करण के तौर पर ये सुनने को मिल रहा है कि हालिया में आमिर खान की फिल्म रिलीज हुई है, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान।जहां एक तरफ इस फिल्म को रिलीज होने से पहले काफी चर्चा में थी ।लेकिन रिलीज होने के बाद उसे हर तरफ से बुराई का सामना करना पड़ रहा है ।फिल्म क्रिटिक्स के साथ साथ देखने वाले भी इस पर अच्छी रेटिंग नहीं कर रहे हैं।

इन्हीं सब कारणों को देखते हुए सलमान खान ने अपने फिल्म के लिए काफी फिक्रमंद हो गए हैं। सलमान खान की पुरानी सीरीज दबंग की नई सीरीज दबंग 3 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी ,लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से सबक लेते हुए सलमान खान ने अपने फिल्म का भी सुधार करने का मन बनाया है ।और वह बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि ,दर्शकों के उम्मीदों पर खरे ना उतरे ।इसके लिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी है और यह फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।आपको बता दें कि इस फिल्म को मशहूर कोरियोग्राफर प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं ।जिसकी शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है और इसके लिए सलमान खान पहले से ही बहुत सतर्क हो गए हैं।

उन्होंने डायरेक्ट से लेकर हर एक भागीदारी को सतर्क कर दिया और साथ ही साथ उन्होंने स्क्रिप्ट में भी कुछ परिवर्तन करने के लिए कहा है। आपको बता दें कि सलमान खान की दबंग सीरीज के दबंग के पहले से ही बहुत चर्चा में है। हालांकि इस फ़िल्म में अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा हमेशा की तरह है। लेकिन इसमें एक नई अभिनेत्री को भी जुड़ने की खबर आई है।हालांकि इसके लिए कई नाम सामने आए हैं, लेकिन अभी तक इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि कौन सी नई अभिनेत्री इस फिल्म में और जुड़ेगी। दरअसल 2018 सलमान खान के लिए काफी अच्छा साबित नहीं हो चुका है। इसलिए अपने आने वाली फिल्म के लिए सलमान खान पहले से ही काफी सचेत हो गए हैं और वह पहले की एक गलती को दोहराना नहीं चाहते।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *