बड़ी हो गई हैं सलमान की भांजी, है खूबसूरती में है जन्नत की हूर,PHOTO देखें

October 14, 2021 by No Comments

सलमान खान की सगी भांजी एलिजा अग्निहोत्री अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। वह इतनी खूबसूरत हैं कि बड़े बड़े स्टार्स की बेटियों की छुट्टी कर सकती हैं। एलिजा ने सोशल मीडिया पर खुद को एक्टर-डायरेक्टर बताया है। वह इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने परिवार व दोस्तों के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं तस्वीरें पोस्ट करते वक्त वह लोगों से अधिक से अधिक शेयर करने की अपील भी करती हैं। इससे साफ है कि वह जल्द से जल्द सेलेब्रिटी बनना चाहती हैं।बताया जा रहा है कि राजवीर का नाम भी अवनीश को सलमान खान ने ही सुझाया था।

देओल परिवार और सलीम खान के परिवार के रिश्ते बहुत पुराने हैं। पहले अलीजा के सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से डेब्यू करने की खबरें भी आई थीं। हालांकि, बाद में अतुल अग्निहोत्री ने इन खबरों को गलत बताया था। अलीजा सलमान की बहन अलवीरा खान और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं.

एलिजा मामा सलमान खान की फिल्मों के प्रमोशन पार्टियों में भी नजर आती हैं। वह अपने ट्विटर व फेसबुक अकाउंट के जरिए अपने चाहने वालों से सलमान खान की फिल्में देखने की गुजारिश भी करती हैं.

एलिजा अग्निहोत्री, सलमान खान की बड़ी बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बड़ी बेटी हैं। फिलहाल वह मुंबई में हाईयर स्टडीज कर रही हैं। वह दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते भी नजर आती हैं। एलिजा लगातार सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, ट्विटर व इंस्टग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बॉलीवुड में लाने के लिए जाना जाता है। ऐसे में यह भी संभव है कि सलमान खुद अपनी भांजी के फिल्मों में आने का रास्ता साफ करें। हाल ही में सलमान ने अपने जीजा यानि बहन अर्पिता के पति आयुष को फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में लॉन्च किया है।

Image

हालांकि अभी तक सलमान ने एलिजा को लॉन्च करने की दिलचस्पी नहीं दिखाई है तो हो सकता है कि एलिजा दूसरे प्रोफेशन अपनाएं। एलिजा के पास दूसरा रास्ता ये है कि उनके पिता अतुल अग्निहोत्री खुद ही फिल्म जगत के अच्छे प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में खुद अतुल अपनी बेटी को लॉन्च कर सकते हैं।

Image

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *