अब शादी के बंधन में बंधेगे सलमान ? दबंग खान के चाचा ने किया खुलासा

हिंदी सिनेमा के दबंग खान यानी कि सलमान खान को कौन नहीं जानता है,हर दिन इन की कोई न कोई खबर मीडिया में रहती हैं, यह एक तरफ जहाँ अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, वहीँ दूसरी तरफ अपनी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं.

जब भी कोई संकट की घडी आती है, तो सलमान खान सब से आगे खड़े नजर आते हैं.सलमान खान की जिंदगी में कई बार उतार चढ़ाव आये, लेकिन स्टारडम पर कोई फर्क आज तक नहीं आया. वह सदा बहार सुपरस्टार बन चुके हैं.सलमान खान की उन की जिंदगी में कई टॉप की अभिनेत्रियों के साथ में अफेयर रहा है.

लेकिन उन्होंने शादी आज तक किसी से नहीं की है, उन की शादी को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है, और सलमान खान जहाँ भी जाते हैं, उन से शादी के बारे में ज़रूर पुछा जाता है. खुद सलामन खान कभी कभी कह देते हैं कि उन से शादी के बारे में सवाल न किये जाए. यह लोगों के मन में हमेशा आता रहता है कि आखिर सलमान खान कब तक कुंवारे रहेंगे, वह शादी कब करेंगे.

सलमान खान की शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा है, इस बार उन के चाचा ने इस बारे में बयान दिया है. सलमान खान के चाचा ने सलमान खान से कहा कि वह शादी कर लें. सलमान के चाचा का नाम नईम खान है और वह भी चाहते हैं कि अब सलमान खान अकेले न रहें, और वह शादी कर लें.

इसी लिए उन्होंने अपने भतीजे सलमान खान से कहा कि वह शादी कर लें.सलमान के चाचा नईम खान ने इन के बचपन की भी कुछ बातें बताई हैं.उन्होंने बताया है कि सलमान खान बचपन में बहुत शरारत किया करते थे.उन्हें दौड़ना और पेड़ों पर चढ़ने का बहुत शौक़ था.उन्होंने बताया कि वह सब मुंबई रहते थे.लेकिन जब इंदौर आते थे.

तो खूब मस्ती किया करते थे.सलमान के चाचा ने बताया कि सब भाई गर्मी की छुट्टी में इंदौर ज़रूर आते थे.तो मैं इन भाइयों को घुमाने के लिए ले जाया करता था.उन्होंने बताया कि बच्चों को मुझ से बहुत लगाव था, और वह जब यहाँ आते ते, तो मेरे पास ही सोते थे.

सलमान खान के चाचा ने कहा कि सलमान अब 56 साल के हो गए, और मेरी दुआ है कि वह कम से कम 100 साल जियें, लेकिन साथ ही यह भी चाहता हूँ कि वह अब शादी कर लें, क्योंकि उनके भतीजे तक अब जवान हो चुके हैं, ऐसे में उन का पीछे रहना ठीक नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.