सलमान की शादी को लेकर सलीम खान ने किया खुलासा, बोले- इसका जवाब तो अल्लाह मियां भी नहीं…

बॉलीवुड के नामचीन और मशहूर अदाकार सलमान खान बॉलीवुड पर हुकुमत कर रहे है उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.सलमान खान ने कई हिट फिल्मे ऐसी दी जिन्होंने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.आपको बता दे सलमान खान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया ‘ ने उस समय सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया था.

लेकिन इस फिल्म में सलमान को क्रेडिट नही मिला,फिल्म का सारा क्रेडिट भाग्यश्री यानी उनकी को-एक्ट्रेस ले उडी.सलमान ने तब से अब तक कई बेहतरीन फिल्मे की लेकिन उनके फैन्स एक चीज़ को लेकर पसोपोश में है कि सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नही की है ?

सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा ,उनका अफेयर सोमी अली ,संगीता बिजलानी ,ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा लेकिन कोई प्रेम प्रसंग शादी में तब्दील नही हो सका.

सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक बार कहा था कि उनको जीवन में बस एक चीज़ अखरती है कि उनके बड़े बेटे सलमान ने शादी नही की है वो सलमान के बच्चो को अपने हाथो से खिलाना चाहते थे.

बरहाल अब सलमान के पिता सलीम खान ने बेटे की शादी को लेकर एक ब्यान दिया है.सलीम खान ने कहाकि सलमान शादी कब करेंगे इस बारे में वो कुछ कह नही सकते है इसका जवाब अल्लाह के पास हो सकता है.

सलीम खान ने कहाकि उनकी ख्वाइश है कि सलमान खान शादी कर ले लेकिन शायद सलमान जैसी लड़की चाहते है वो उन्हें मिली नही और बेटे की शादी पर वो बस इतना कह सकते है कि उम्मीद है एक दिन ऐसा ज़रूर आयेगा.

सलीम खान सलमान खान के फिल्म राधे पर भी कमेन्ट कर चुके है उन्होंने इस फिल्म को बेकर फिल्म बताया और कहाकि इस फिल्म में ऐसा कुछ नही था जिसे दर्शक पसंद करते.

Leave a Reply

Your email address will not be published.