धर्मेंद्र ने खोला राज, बिग बॉस के शो में बोले – सलमान को सांप ने नहीं का’टा था, सुनकर सल्लू भी सकपका गये

बीते दिनों सलमान खान जब अपना जन्म दिन मनाने के लिए अपने फार्म हाउस पर गए थे,तो इन्हें सांप ने का’ट लिया था , इसके बाद सलमान खान को हॉस्पिटल में भी एडमिट होना पड़ा था , हॉस्पिटल से आने के बाद सारी बात सलमान खान ने खुद ही मीडिया के साथ में साझा किया था.

अब इसी को लेकर धर्मेन्द्र ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुन कर सभी लोग लोट पोट हो गए.दरअसल अभिनेता धर्मेन्द्र सलमान खान के शो बिग बॉस पर पहुंचे थे,इस शो में वह मेहमान के तौर पर गए थे.

और इस में भारती भी शामिल थीं. उसी दौरान धर्मेन्द्र ने कहा कि सलमान खान को सांप ने नहीं काटा था.दरअसल भारती ने घर के अन्दर रह रहे लोगों को बताया कि सलमान खान को सांप ने काट लिया था.

जब यह बात घर वालों को पता चलती है तो वह सभी लोग हैरान रह जाते हैं.तो वहीँ पास में ही कुर्सी पर बैठे धर्मेन्द्र ने कहा कि सलमान खान को सांप ने नहीं काटा था, बल्कि वह संप्नी रही होगी.

यह बात सुन कर सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके बाद भारती कहती हैं, कि सर वह सांप खुद नहीं आया था, बल्कि उसे कलर्स वालों ने भेजा होगा, क्योंकि इन का नागिन शो आने वाला है, इसी लिए पहेल उसे सलमान खान के पास भेज दिया होगा.

जब भारती यह बात कहती हैं तो सलमान खान खुद भी हंसने लगते हैं, और घर में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. आप को बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस हमेशा विवादित रहा है.

और अब यह शो अपने आखिरी पडाव में है. इस शो को कई साल से सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं, कभी कभी सलमान खान इस शो के दौरान बहुत ज्यादा गुस्सा भी हो जाते हैं. यह शो कई हफ़्तों से चल रहा है,और जल्द ही यह शो खत्म होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.