” से’क्स रैकेट और पो’नोग्राफी करता है समीर वानखेड़े का दोस्त ” जानिये किसने लगाया यह आरोप

एनसीबी के रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े जो कुछ दिनों पहले मीडिया के हीरो बने हुए थे,हाई प्रोफाइल मामलो के द्वारा मीडिया में इंटरव्यू और स्पेस हासिल किये हुए थे वो अब भी मीडिया में छाए है लेकिन अब यह पॉजिटिव नही बल्कि नेगेटिव है.आज उनको और उनकी फॅमिली को अपने ब’चाने के लिए मीडिया का सहारा लेना पड़ रहा है.

आज समीर वानखेड़े की पत्नी अपनी निजता का सवाल उठा रही है लेकिन उनके पति समीर पिछले कई वर्षो से आ’रो’पियों के चैट लीक करके या तोड़ मरोड़ के मीडिया ट्रायल करवाते रहे है.आर्यन को ज’मा’नत मिलने के बाद भी समीर वानखेड़े का पेन कम नही हो रहा है.

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने आज पीसी करके समीर वानखेड़े पर नये आ’रो’प लगाके फिर सनसनी पैदा कर दी.आज नवाब मलिक ने पीसी में कहाकि जिस पार्टी में गि’र’फ्तारी हुई उसका आयोजन काशिफ खान था.

नवाब मलिक ने कहाकि काशिफ खान समीर वानखेड़े का दोस्त है,काशिफ खान भारत में से’क्स रैकट और पोनो’ग्राफी करवाता है और वो ड्र.’ग्स भी बेचने का काम करता है.नवाब मलिक ने कहाकि एनसीबी ने अभी तक काशिफ खान पर कोई कार्य’वाई नही की गयी है क्युकि काशिफ खान वानखेड़े का दोस्त है.

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर चुटकी लेते हुए कहाकि वो आज इतने ड’रे है कि अब हाईको’र्ट में जा के मुझे पब्लिक में बोलने से रुकवाने के लिए चले गये जिस पर हाईकोर्ट ने अर्जेंट सुनने से मना कर दिया.

उन्होंने,समीर के अपने गि”रफ्ता’री रुकवाने के लिए कोर्ट में जाने पर भी चुटकी ली,और कहांकि वो कल दुसरे को फं’सा रहा था लेकिन अब वो खुद को बचाने के लिए इधर से उधर मा’रा फिर रहा है.

Image

मंत्री नवाब मलिक ने भाजपा पर मुंबई फिल्म दुनिया को बदनाम करके यूपी में ले जाने की कोशिश करने का आ’रो’प लगाया है.नवाब मलिक ने भाजपा पर जमकर नि’शाना सा’धा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.