जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है समीर वानखेड़े ?

समीर वानखेड़े या समीर दाउद वानखेड़े आखिर असलियत क्या है ?इसका पर्दा तो कुछ उठा है और कुछ उठना बाकी है अब चाहे वो नायक हो या खलना’यक,आज वो चर्चित हो चुके है लेकिन अब उनके लिए आने वाला समय अग्नि परी’क्षा वाला है जिसमे वो पास होंगे या फेल लेकिन इतना तय है एनसीबी अपनी साख को दाव पे लगा चुकी है.

आपको बता दे ये पूरा मामला शाहरुख के लड़के आर्यन के गिरफ्तारी से शुरू हुआ है.आज आर्यन को कठघरे में लाने वाले समीर वानखेड़े खुद आ’रो’पों से घिरे है उनके खिलाफ जहाँ एनसीबी जांच कर रही है वही मुंबई पु’लिस ने भी मामले दर्ज कर लिए है.

आपको बता दे,समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड और नि’र्दोष लोगो को फंसा के धन उघाही का आ’रो’प भी लगा है आपको बता दे समीर के पिता पु’लि’स में कार्यरत थे जबसे उनके ऊपर धन उगाही के आ’रो’प लगे है तब से लोग समीर वानखेड़े की प्रॉपर्टी कितनी है ये जानने के लिए उत्सुक है.

समीर वानखेड़े की प्रॉपर्टी सम्बन्धी कीवर्ड गूगल सर्च इंजन पे लोग सर्च कर रहे है.वही उनकी पत्नी क्रांति रेडकर ने एक टीवी चैनल पर दावा किया कि उनके पति के बहुत इमानदार है और उनके पास तो किसी के ऊपर मानहा’नि का के’स करने के भी पैसे नही है.

ऐसे लोगो की समीर के पास कितनी प्रॉपर्टी है ये जानने की उत्सु’कता बढ़ गयी है.newsunzip.com के खबर के अनुसार बतौर एनसीबी जोनल डायरेक्टर के रूप में समीर वानखेड़े को अच्छी-खासी सैलरी मिलती हैं.

उन्हें 50-60 हज़ार की बेसिक सैलरी के आलावा भारतीय सरकार से अन्य कई तरह के भत्ते भी मिलते हैं. अगर उनकी नेट वर्थ की बात करे तो वह 5-6 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.आपको बता दे समीर वानखेड़े 2008 बैच से भारतीय रेवेन्यु सर्विस के अधिकारी हैं.

उन्होंने मराठी अभिनेत्री क्रांति दीनानाथ रेडकर से शादी की है. उनकी पहली पत्नी डॉ शबाना कुरैशी से उनका एक बेटा है.साल 2015 में समीर ने पहली पत्नी से त’लाक ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.