बुरी तरह डर गये समीर वानखेड़े…गिरफ्तारी से बचने के लिए करने लगे मिन्नतें,कहा-मुझे बचा लो…

कल तक सिंघम के तराह दहाड़ लगा रहे थे लेकिन एक विडियो टेप और गवाह टूटने के बाद खुद इतने फंस गये कि मामला उलटा पड़ता जा रहा है.आर्यन मामले में गवाह के विडियो सबूत के साथ आने के बाद समीर वानखेड़े बु’री तरह गिर गये है.हलाकि अभी तक एनसीबी विभाग उनको किसी तरह से साथ देकर मामले को रफा दफा कर रहा है.

मगर गवाह ने जिस तरह के आ’रो’प लगाये है उसके बाद मुंबई पुलिस क़ानू’नी रूप से उनके खिलाफ मामला दर्ज करके गि’र’फ्तार कर सकती है वैसे भी समीर अब बु’री तराह बदनाम हो गये.सोशल मीडिया से लेकर राज्य सरकार तक उनको कथित फिरौतिबाज़ कहने लगे है.

दरअसल आर्यन मामले में प्रभाकर सैल नाम के आदमी को गवाह बनाया गया था अब प्रभाकर ने एक विडियो जारी करके दावा किया है कि समीर वानखेड़े ने शाहरुख से पच्चीस करोड़ की रिश्वत मांगी थी.

इस पुरे मामले के उजागर होने के बाद एनसीबी ने भी वानखेड़े का साथ नही दिया है वसूली के पुरे मामले पर जाँच को आला अधिकारियों के लिए प्रेषित कर दी है वही इस पुरे मामले में समीर के पक्ष को रखकर एनसीबी में प्रेस रिलीज़ कर दिया है.

अब इस मामले में गवाह के विडियो ज़ारी करने के बाद समीर वानखेड़े के खिलाफ मुंबई पु”लिस मामला दर्ज कर सकती है.नए घटनाक्रम के बाद समीर वानखेड़े इतने हडबडा गये है कि उन्होंने के चिट्टी मुंबई पुलिस कमीशनर को लिख दी है.

समीर ने मुंबई पुलिस से इस मामले में जांच ना करने की दरखास्त की है और उन्होंने कहा है कि चुकी मेरे ऊपर लगे आरो’पों की एनसीबी ने जांच के लिए आगे प्रेषित की है इसलिए मुंबई पु’लिस कोई वैधानिक का’र्यवाई ना करने की कृपा करे.

समीर वानखेड़े ने जिस तरह से अपनी घबराहट दिखाई है इसके बाद सोशल मीडिया में उनके खिलाफ लोग जमकर तंज कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.