मस्जिद में दीनी बात करते दिखे समीर वानखेड़े,बोले-कुरान तर्जुमे के साथ पढो क्युकि..विडियो देखे यहाँ

एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े ने कभी नही सोचा होगा कि उन्हें आर्यन के मामले में ऐसी ज़ि’ल्लत उठानी पड़ेगी,आज के समय वो कई सारे आ’रो’पों से घिर चुके है.समीर के लिए बड़ी मु’श्कि’ल ये है उनके दो जन्म प्रणामपत्र का आरोप भी लग गया है वही फि’रौ’ती मांगना और धर्म बदल के नौकरी पाना जैसे आ’रो’प लग गये है.

इस बीच समीर वानखेड़े को कही से राहत मिलती नही दिख रही है उनके खिलाफ एनसीबी ने जांच शुरू कर दी है वही को’र्ट ने उन्हें राहत देने से इंकार कर दिया है इस तरह अब मुंबई पु’लिस स्वतंत्र है अगर वो कार्यवाई करना चाहे.

इस पुरे मामले में उनके निजी जीवन के बारे में भी कई खुलासे हो रहे है,अब ट्विटर पे उनका एक विडियो वायरल हुआ है और ये विडियो एक मस्जिद का है.वो मस्जिद में इस्लाम के बारे में बात कर रहे है.

वो किसी मस्जिद में लगभग बीस से तीस लोगो को कुछ समझा रहे है वो विडियो में जिस प्रकार सुनाई दे रहा है वो कह रहे है कि कई बार कुछ न’शा लेते हुए कोई मुस्लिम पकड़ा जाता है तो मैं उनसे पूछता हूँ मुस्लिम होकर न’शा क्यों लेते हो ?

समीर कहते है “इस पर नशा लेने वाला कहता है यह मकरू है ठीक है हराम नही है इस पर मैं कहता हूँ क्या कभी कुरान शरीफ तुमने तर्जुमे के साथ कुरान शरीफ पढ़ा है,इस पर वो कुरान की आयतों का जिक्र करते है और समझाते है न’शा लेना हराम है.”

समीर वानखेड़े कहते है कि जब मैं समझाता हूँ तो वो लोग कहते है हम मकरू समझ के ले रहे थे कहीं ना कहीं कंफ्यूज हो गये.सोशल मीडिया पर अब समीर का विडियो वायरल हो रहा है लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.