मौलाना संग शादी रचाने के बाद पहली बार सना खान ‘स्विमिंग पूल’ में आईं नजर,देखें वीडियो

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं सना खान हाल ही में अपने पति मुफ़्ती अनस सैयद संग मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. को’रोना वा’यर’स सं’क्रमण की दर कम होते ही सरकार ने भी लॉकडाउन में ढील दे दी है. ऐसे में ज्यादातर सेलेब्स अपनी फेवरेट डेस्टीनेशन मालदीव पहुंच रहे हैं.

सना खान भी शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ मालदीव गई थीं. जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किये. इस दौरान सना बुर्के और हिजाब में ही दिखीं. और इन्होने वहां पर जमकर मस्ती की. उसके बाद अपनी विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. जिसे अब लोग देख रहे हैं, और कमेंट कर रहे हैं.

सना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें अपलोड की थीं जिनमें बुर्के में लिपटी सना खान शादी के पहले वाले लुक से काफी अलग नजर आ रही हैं. बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहने वाली सना अब काफी बदल चुकी हैं.पहले जहाँ वह खुले कप’डे पहनती थीं, अब वह सब कुछ छो’ड़ चुकी हैं, और हमेशा हिजाब में रहती हैं.

उनके जिस्म का कोई भी हिस्सा अब दिखाई नहीं देता है.इस वीडियो में सना अपने पति के साथ काउच पर बैठ समंदर की लहरों का मजा लेती नजर आ रही हैं.सना खान ने पूल में एन्जॉय करते हुए एक फनी वीडियो शेयर भी किया था।

इस वीडियो में अभितेन्री को एक बतख पर बैठे देखा गया था, जबकि उनके पति इस वीडियो शूट कर रहे थे। वीडियो में अनस सैयद को सना से पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या वह मजा कर रही है।

सना ने जवाब दिया, हां, मैं इसे प्यार कर रही हूं और फिर पूल में गिर गई। कैप्शन में उन्होंने लिखा, टाइमिंग तो देखो मेरे फॉल की अल्लाह की कुदरत पे यह सुपर विंड है इसलिए बैलेंस बनाना बहुत मु’श्कि’ल है ।

आप को बता दें कि सना खान ने बिग बॉस 6 में हिस्सा लिया था. सना खान कई सालों तक इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं. 2020 में सना ने शोबिज की दुनिया को हमेशा के लिए अ’लविदा कहा,और उसके बाद सना ने नवंबर में अनस सैयद से शादी की.

शादी के बाद सना अपनी फैमिली संग टाइम स्पें’ड करती हैं. शोबिज छो’ड़ने के बाद भी सना खान अपने फैंस का पूरा ख्याल रखती हैं, और सोशल मीडिया पर विडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.