‘सनम बवेफा’ में सलमान खान से निकाह करने वाली एक्ट्रेस चांदनी , आजकल कहाँ है ?

November 21, 2021 by No Comments

आपने सलमान की फिल्म सनम बेवफा तो देखा ही होगा यह फिल्म साल 1991 में आई थी जिसकी कहानी ने दर्शकों का खूब मनोरजन किया था.इस फिल्म के डायलाग आज भी लोगों को याद हैं.कहा जाता है कि यह फिल्म सलमान खान की जिंदगी को बदल कर रख दिया था फिल्म में सभी कलाकारों ने अपने अभिनय द्वारा दर्शकों से खूब तारीफ हासिल कि थी.

जहां फिल्म में कुछ कलाकार अमीर घरों का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. तो वहीं कुछ कलाकार साधारण सी जीवनशैली जीते नजर आए थे लेकिन भले ही इन्होंने फिल्म अलग – अलग के किरदार निभाए हो लेकिन असल जीवन में ये कलाकार काफी आलीशान घरों में रहते है. जिनकी कीमत करोड़ों में होती है और हर एक चीजें लग्ज़री होती है

और यह एक आम इंसान के लिए किसी सपने से कम नहीं होता है.इस फिल्म में परान ने ज़बरदस्त भूमिका निभाई थी,वह इस फिल्म में हेरोइन के पिता के रोल में थे. लेकिन आज वह इस दुनिया में नहीं हैं,उनकी मौत हो चुकी है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाईजान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था और अपने इस किरदार से काफी लोकप्रिय हुए थे.इस फिल्म के बाद उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था, और इस फिल्म के बाद उन्हें कई बड़े फिल्म भी मिले थे.

आज ये करोड़ों रुपए के अकेले मालिक ने हुए है, मुंबई के अलावा कई जगहों पर इनकी सम्पत्ति है.मुंबई ये उनके पूरे परिवार के साथ रहते जिसकी कीमत 114 करोड़ रुपए है जिसमें आपको हर एक लग्ज़री चीजें देखने को मिलेगी जो एक आलीशान महल में रहता हैं.सलमान खान आज भी फ़िल्में करते हैं, और इनकी सारी फ़िल्में सुपरहिट होती हैं.

इस फिल्म में डैनी शेर खान की नकारात्मक भूमिका निभाई है और इस फिल्म में वो काफी अमीर होते है और असल जिंदगी में भी ये काफी अमीर है. इनका मुंबई में एक आलीशान घर है जिसकी कीमत 26 करोड़ है जो डैनी की हर जरूरतों को पूरा करता है.

इस फिल्म जुबैर खान की जबरदस्त भूमिका निभाने वाले अभिनेता पंकज धीर ने आज भी अपने करियर को बरकरार रखा है, और आज इन्हें किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है. ये मुंबई में अपनी आलीशान बंगले में अपने परिवार के साथ रहते है जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपए है.

सनम बेवफा की अभिनेत्री चांदनी फिल्म में अपनी अदाकारी और खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच छा गई थीं.उन्हें लोगों ने इतना पसंद किया था कि लोग आज भी उन्हें नहीं भूल पाए हैं.लेकिन यह फ़िल्में बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं रहीं.

फिल्मों में कुछ सालों तक काम करने के बाद उन्होंने अदाकारी से खुद को अलग कर लिया.उन्होंने 1994 में सतीश शर्मा से शादी कर ली थी.शादी के बाद वे हमेशा के लिए अमरीका में हो गईं.

मजेदार बात ये है कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम पर करीना और करिश्मा रखा है. इस चकाचौंध की दुनिया से दूर चांदनी अब ऑरलैंडो में डांस सीखाती हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *