पंजाब की महिला विधायक का अश्लीन विडियो हुआ वायरल , पुलिस की जांच के बाद आया ब्यान..

पाकिस्तान मैं साइबर क्राईम का एक मुआमला सामने आया है। पंजाब सूबा की एक ख़ातून रुकन असैंबली का अपने मुबय्यना ब्वॉय फ्रैंड के साथ वीडीयो वा’इरल हो रहा है। इस ख़ातून लीडर का नाम सानिया आशिक़ है। सानिया आशिक़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज़ की रुकन हैं। और पाकिस्तान के पंजाब सूबा की तक्षशिला सीट से असैंबली मैंबर हैं.

Image

सानिया आशिक़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज़ के रुकन हैं और पंजाब सूबा के तकशीला असैंबली हलक़ा इलाक़े से मैंबर हैं। सानिया आशिक़ ने 26 अक्तूबर को हुकूमत और मर्कज़ी जांच एजैंसी के पास इस वीडीयो के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी।

Image

लंबी जांच के बाद पुलिस ने वीडीयो लेक करने के इल्ज़ाम में एक शख़्स को गिरफ़्तार कर लिया है। हालाँकि एजैंसी ने अब तक इस मुआमले में कोई बयान जारी नहीं किया है। सानिया, नवाज़ शरीफ़ की बेटी मर्यम नवाज़ की बेहद क़रीबी मानी जाती हैं। वो पाकिस्तान के वज़ीर-ए-आज़म इमरान ख़ान को अलग अलग मौज़ूआत पर घेरती रहती हैं.

26 अक्तूबर को सानिया आशिक़ ने फैडरल इनोस्टी गैशन एजैंसी के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में इस की कापी अपने सोशल मीडीया अकाउंट पर भी शेयर की थी। सानिया आशिक़ का इल्ज़ाम है कि सो’श’ल मीडी”या पर कई दिनों से एक फ़ुहड वीडीयो वाइ”रल हो रहा है।

इस में नज़र आने वाली ख़ातून उनकी तरह नज़र आरही है। सो’श’ल मी’डीया पर दावा किया जा रहा है कि वीडीयो में नज़र आने वाली ख़ातून सानिया आशिक़ ही हैं। रुकन असैंबली ने इस की शिकायत इमरान ख़ान की मर्कज़ी हुकूमत से की।

शिकायत के बाद पंजाब सूबा की पुलिस और एफ़ आई ए ने जांच शुरू की। क़रीब तीन हफ़्ते चली जांच के बाद एफ़ आई ए ने लाहौर से एक शख़्स को गिरफ़्तार किया है। हैरानी की बात ये है कि पुलिस ने इस की पहचान उजागर नहीं की।

ये भी नहीं बताया कि वीडीयो में नज़र आरही ख़ातून सानिया आशिक़ है या कोई और। सिर्फ शख़्स की गिरफ़्तारी की जानकारी दी है।’पाकिस्तान टूडे अख़बार से बातचीत में सानिया आशिक़ ने कहा ’कुछ लोगों ने सो’श’ल मी’डी’या पर मेरा वीडीयो वाइ/रल किया है। इस के इलावा मेरी कुछ तसावीर भी सो’श’ल मी’डी’या प्लेट फॉर्म्स पर वाइ’रल की गई हैं।

इस के बाद से मुझे धमकी वाले फ़ोन कालिस आरहे हैं’। इस पर एजैंसी ने कहा ’हमने नई एफ़ आई आर दर्ज की है। सानिया आशिक़ को मिल रही धमकीयों और तशद्दुद के मुआमले में भी जांच की जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.