सानिया मिर्ज़ा के घर आया ‘नन्हा मेहमान’, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BabyMirzaMalik

October 30, 2018 by No Comments

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा के घर में ख़ुशियों की सौग़ात आयी है. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. अपने फैंस के साथ ख़ुश-ख़बरी साझा करते हुए सानिया मिर्ज़ा ने बताया कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आ गया है। जानकारी मिलते ही फैन्‍स सानिया मिर्ज़ा और उनके पति शोएब मलिक को बधाई दे रहे हैं. सानिया की प्रेग्नेंसी को लकर भी काफ़ी समय से अटकलों का बाज़ार गर्म था। वहीं अब ख़ुद सानिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकरी दी है।

सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की आठवीं सालगिरह का जश्न मनाया था. घुटने में चोट के कारण सानिया अक्तूबर 2017 से खेल से दूर हैं. वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और सानिया के पति शोएब मलिक ने भी इस बात की जानकरी दी है। वह लिखते हैं बेबी मिर्ज़ा मलिक का हमारे परिवार में स्वागत है. सानिया के माँ बनने की ख़बर उनकी बहन अनम मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की। फिर क्या था, भारत और पाकिस्तान से लोग बेबी मिर्जा मालिक का स्वागत कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने बच्चे को खूब दुआएं दी हैं। वहीं सानिया के माँ बनने की ख़बर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है। दुनिया भर से बधाइयों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर #babymizamalik ट्रेंड करने लगा। दरअसल शोएब से बेटी चाहती थी सानिया मिर्जा,अपनी बेटी का नाम भी तय कर लिया था ।  सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था कि, “मैं आपको एक राज़ की बात बताती हूँ. मेरे पति और मैंने इस पर बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम ‘मिर्ज़ा मलिक’ होगा”. दरअसल पाकिस्‍तान क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने कुछ दिनों पहले ही इस बात के संकेत दिये थे. शोएब ने ट्विटर पर अपने एक प्रशंसक के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि वे जल्दी ही पिता बनने वाले हैं. 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *