सानिया मिर्ज़ा ने अपने बच्चे और परिवार के साथ शेयर की फ़ोटो, मौक़ा था…

November 16, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. पति शोएब मालिक और सानिया इससे बहुत ख़ुश हैं. 15 नवंबर को सानिया ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौक़े पर ली गयीं तस्वीरों को इन्स्टा पर भी साझा किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज में शोएब मलिक,बहन अनम मिर्जा,पैरेंट्स इमरान मिर्जा और नासिमा मिर्जा शामिल थे। सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक कहते हैं कि उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है। उनके बेटे का पहला नाम भगवान का दिया हुआ है।

शोएब ने ट्वीट कर पिता बनने की खुशी को फैंस के साथ जाहिर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं। आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।’ सानिया के रूम को बलून से सजाया गया था और उस पर हैप्पी बर्थडे मॉम लिखा हुआ था। अपना ये बर्थडे अपने बेटे के साथ मनाना सानिया के लिए किसी बड़ी खुशी से कम नहीं रहा होगा।

सानिया के बेटे नाम इजान मिर्जा मलिक है। मां बनने से पहले सानिया ने कहा था कि उनके बच्चे का उपनाम मिर्जा मलिक होगा। इसको लेकर मैंने और मेरे पति ने बात कर ली है। दोनों ने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा।बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में हैदराबादी रिवाज से शादी की थी। शोएब मालिक और सानिया मिर्ज़ा दोनों ही अपने अपने खेल के महारथी हैं. सानिया मिर्ज़ा भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी हैं, शोएब मालिक पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *