मां अमृता का घर छोड़ने पर क्यों मजबूर हो गई सारा अली खान,फोटो शेयर करके बताई आपबीती

February 15, 2019 by No Comments

बॉलीवुड के मशहूर पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर का डेब्यू किया है।लगातार दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड के साथ साथ इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुकी है।सोशल मीडिया पर सारा के फोल्लोवेर्स की गिनती लाखों में पहुंच चुकी है। अपनी पहली फिल्म से ही सारा अली खान ने बॉलीवुड में खलबली मचा दी है।
उन्होंने बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है।केदारनाथ में जहां सारा अली खान ने सुशांत राजपूत के साथ लीड भूमिका निभाई वही सिंबा में उन्हें रणवीर सिंह के साथ काम करने का मौका मिला।गौरतलब है कि सिंबा फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।माना जा रहा है कि बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह सारा अली खान भी फिल्मी दुनिया में एंट्री करते ही सुर्खियों में बने रहने का फार्मूला समझ चुकी है।

सारा अली खान


इसी के चलते वह किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।हाल ही में सारा को लेकर खबर सामने आई थी कि वह बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।जिससे सारा ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था।इन दिनों सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।
आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म स्टार बनते ही अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है।जिसके बाद फिल्मी गलियारों में यह चर्चा हो रही है कि क्या सारा और उनकी मां अमृता के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है कि नहीं।हाल ही में सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।जिसमें वह अपनी मां का घर छोड़ते हुए स्पोर्ट की गई थी वह कार में अपना कुछ सामान रखती हुई नजर आई थी।

सारा अली खान


आपको बता दें कि अभी तक सारा अली खान और उनकी मां के बीच अनबन की ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है।गौरतलब है कि एक उम्र के बाद सभी स्टार किड्स इंडिपेंडेंट होकर रहना चाहते हैं।इसीलिए उन्होंने अपना घर लेकर अलग रहने का फैसला किया है।गौरतलब है कि आजकल बीटाउन में यह ट्रेंड सा हो गया है कि एक वक्त के बाद स्टार किड्स अपने मां बाप का घर छोड़ देते हैं।इसी कड़ी में सारा ने भी अपनी मां का घर छोड़ अपने लिए एक अलग फ्लैट ले लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *