सारा ने खोला करीना का सबसे बड़ा राज, करीना ने कहा-‘आज के बाद मुझे माँ मत बुलाना नहीं तो…’

September 13, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बीते साल फिल्म ”केदारनाथ” के जरिए बॉलीवुड में पर्दापण किया है। जिसमें सारा अली खान के साथ बॉलीवुड चा’र्मिं’ग अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नए हीरो की भूमिका निभाई थी। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला।

केदारनाथ के साथ ही सारा अली खान की दूसरी फिल्म बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ ”सिं’बा” रिलीज हुई। जोकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन सारा के काम को इसमें भी काफी पसंद किया गया। आजकल सारा अली खान बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ फिल्म लगा दो शू’टिं’ग में बिजी चल रही है।

sara and kareena


जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता आने वाले हैं। आपको बता दें कि सारा और कार्तिक के अ’फे’यर के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। अक्सर इन दोनों को एक साथ डिनर डे’ट पर जाते हुए देखा जाता है। इसी बीच करीना कपूर को लेकर सारा अली खान का एक ऐसा ब’या’न सामने आया है। जिसे जानकर आप है’रा’न रह जाएंगे।

सारा अली खान का कहना है कि करीना कपूर हमेशा उनकी दोस्त बनकर रहती हैं। उन्होंने कभी भी हमारी मां बनने की कोशिश नहीं की है। करीना कपूर कहती हैं कि सारा और सिर्फ एक ही मां है जो कि अमृता सिंह है। करीना कपूर कहती हैं कि एक बहुत ही अच्छी मां है। जिन्होंने हमारा पालन-पोषण बहुत अच्छे तरीके से किया है।

करीना ने कभी भी हमारी मां की जगह लेने की कोशिश नहीं की और ना ही कभी यह कहा कि हम उन्हें छोटी मां कहें। मैं बचपन से ही करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं। जब मेरे पिता सैफ अली खान करीना कपूर से शादी करने का फैसला लिया था तो उन्होंने मेरी मां को एक बहुत ही इ’मो’श’नल चिट्ठी लिखी थी। जिसके बाद मैं खुशी-खुशी उन दोनों की शादी में शामिल हुई थी। करीना मेरे साथ तो हमेशा दोस्तों की तरह रहती हैं बल्कि वह घर पर आने वाले मेरे दोस्तों के साथ भी दोस्तों की तरह ही पेश आती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *