सैफ की बेटी सारा अली का Video हुआ वायरल, देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन !

February 14, 2019 by No Comments

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री सारा अली खान ने फिल्मी दुनिया में कदम रखते ही ऐसी लोकप्रियता हासिल कर ली है जो शायद अब तक फिल्मी दुनिया में इतनी जल्दी किसी कलाकार ने नहीं की। पटौदी परिवार की सुपुत्री सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म केदारनाथ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत के साथ लीड भूमिका निभाई थी।
इस फिल्म के बाद कुछ ही दिनों में सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई। जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है।इस फिल्म में सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आए।आपको बता दें कि फिल्मों के साथ साथ सारा अली खान अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के लिए भी काफी चर्चा में है।

सारा अली खान


आजकल सोशल मीडिया पर सारा अली खान पूरी तरह से छाई हुई है और हाल ही में उन की एक वीडियो भी काफी वायरल हो रही हैसारा अली खान का यह वीडियो उनके दोस्तों का एक प्राइवेट और बहुत ही मस्ती भरा वीडियो है।जिसमें सारा अली खान का बिल्कुल अंदर अंदाज देखने को मिल रहा है।
बताया जा रहा है कि यह वीडियो तब की है जब सारा अली खान लंदन में पढ़ाई कर रही थी और इसमें उनका वजन काफी ज्यादा है।वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सारा अली खान इसमें गोलू मोलू सी नजर आ रही हैं,इससे शर्मिंदा नहीं बल्कि बहुत खुश होती हैं कि उन्होंने फिल्मी दुनिया में आने के लिए काफी स्ट्रगल किया है।फिल्मों में आने से पहले सारा अली खान का वजन 90 किलो से भी ज्यादा था।जिसे उन्होंने जिम में दिन रात पसीना बहाकर कम किया है।

सारा अली खान


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सारा अली खान की वीडियो में वह कुछ डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही है और उस वक्त की सारा अली खान को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह इतनी जल्द फिल्म में धमाल मचाएंगे।
इस वक्त हर तरफ टर और प्रोड्यूसर सारा अली खान के साथ काम करने को बेकरार है।क्योंकि वह पटौदी परिवार की प्रतिभाशाली बेटी हैं।जिससे बचपन से ही फिल्मी दुनिया में आने का सपना देखा था।जिसे पूरा करने के लिए सारा अली खान को उनके माता-पिता ने काफी मदद की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *