सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे, जदयू विधायक भी देंगे समर्थन: तेजश्वी यादव

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफ़े के बाद जहां भाजपा नीतीश को समर्थन देने का एलान कर चुकी है और ख़बरें आ रही हैं कि वो 27 जुलाई की शाम को पुनः मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं लेकिन दूसरी और राजद ने भी राज्यपाल से मिलने का समय माँगा है.

राजद नेता तेजश्वी यादव ने ट्विटर के ज़रिये कहा,”राज्यपाल से मिलने का माँगा समय।सबसे बड़ा दल होने के नाते करेंगे सरकार बनाने का दावा।BJP के ख़िलाफ़ चुनकर आए जदयू विधायको का भी मिलेगा समर्थन”

नीतीश के इस्तीफ़े के बाद लालू ने प्रेस कांफ्रेंस की और अपना पक्ष साफ़ किया. उन्होंने उसके बाद ट्विटर के ज़रिये नीतीश पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा,”आरोप नीतीश और तेजस्वी दोनों पर है।महागठबंधन दलों के विधायको को बैठकर नया नेता चुनना चाहिए। बिहार की सामाजिक न्यायपसंद जनता की यही अपेक्षा है”

एक और ट्वीट में क़द्दावर राजद नेता ने कहा,”बिहार में रिकॉर्ड तोड़ बहुमत BJP के विरुद्ध मिला था। अब उसी BJP के समर्थन से नीतीश सरकार चलाकर नैतिकता का रिकॉर्ड स्थापित करेंगे।”

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,”हमारे ऊपर भ्रष्टाचार के तथाकथित आरोप पहले से ही थे। क्या गठबंधन करते और सरकार बनाते वक़्त नीतीश कुमार नहीं जानते थे?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.