सहवाग और गंभीर होंगे भाजपा में शामिल, यहाँ से बीजेपी लड़ा सकती है चुनाव

February 4, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों अभी तक आपने दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स को राजनीति में आते देखा होगा ।इन सितारों में हेमा मालिनी ,राज बब्बर ,शत्रुघ्न सिन्हा और जयाप्रदा आदि शामिल है लेकिन अब बॉलीवुड के बाद क्रिकेटर्स को भी राजनीति में शामिल करने पर विचार किया जा रहा है. दोस्तो ख़बरें मिली है कि विरेंद्र सेहवाग जिन्हें मुल्तान का सुल्तान कहा जाता है जो एक दिग्गज क्रिकेटर है उन्हें राजनीति में लाए जाने पर विचार किया जा रहा है.
कहा जा रहा है कि जीत की हैट्रिक लगा चुके पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा को रोकने के लिए रोहतक विधानसभा सीट से भाजपा वीरेंद्र सहवाग को चुनाव लड़ाने की फिराक में है। साथ ही हमें यह भी पता चला है कि दिल्ली से क्रिकेटर गौतम गंभीर और पंजाब से अक्षय कुमार को मैदान में उतारने की तैयारी की जा रही है.

google


सूत्रों से पता चला है कि 27 फरवरी को हिसार में होने वाली मीटिंग जो अमित शाह की अध्यक्षता में होगी, में पार्टी वीरेंद्र सहवाग के नाम पर चर्चा करेगी. दोस्तो पहले निगम चुनाव फिर जिंद उप चुनाव की जीत से पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश सरकार से काफी खुश है. इन सीटों पर जीत के बाद अब हरियाणा की लोकसभा सीटों पर पार्टी की नजर है.
आपको बता दें कि भाजपा का अधिकतर फ़ोकस रोहतक सीट पर है ।ऐसा इसलिए है क्योंकि यहां से कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा तीन बार जीत हासिल कर चुके हैं ।यदि इस बार भाजपा ने दीपेंद्र हुड्डा को हरा दिया तो इसका सीधा असर आने वाले चुनाव में कांग्रेस की ताकत पर पड़ेगा.

google


लेकिन दीपेंद्र हुड्डा की पकड़ रोहतक में इतनी तगड़ी है कि उनको हराना आसान नहीं है ।इसी कारण पार्टी ने वीरेंद्र सहवाग का नाम लिया है। क्योंकि वीरू झज्जर जिले के छुड़ाने गांव से हैं यदि वीरेंद्र को मैदान में उतारा गया तो शायद वीरेंद्र दीपेंद्र हुड्डा को टक्कर देने मैं कामयाब हो जाए.
दोस्तो रोहतक में 16 बार लोकसभा चुनाव हो चुके हैं जिसमें से 10 बार हुड्डा परिवार ने जीत दर्ज की है ऐसे में हुड्डा परिवार को हराने के लिए भाजपा को किसी ऐसे व्यक्ति को मैदान में उतारना पड़ेगा जो हुड्डा परिवार को बराबरी की टक्कर दे सके। और हुड्डा परिवार को टक्कर देने वालों में वीरेंद्र सहवाग का नाम पार्टी ने सुझाव के तौर पर दिया है.

google


अब ये तो 27 तारीख को मीटिंग के बाद पता चलेगा की रोहतक सिट पर भाजपा की तरफ से प्रत्याशी किसे बनाया जा रहा है क्या पार्टी वीरेंद्र सहवाग को ही टिकट देगी या किसी अन्य को?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *