से’क्स सी’न लीक होने पर भड़की राधिका आप्टे, उन्होंने कहा कि मैंने कलाकारों को बि’ना क’पड़ों के…

September 8, 2019 by No Comments

राधिका आप्टे की एक्टिंग वाकई में लाजवाब होती है. उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मांझी में भी काम किया था जिसे एक शख्स ने पूरा पहाड़ अकेले ही तोड़ डाला था. इसके बाद उन्हें वेब सिरीज़ में भी काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि जब भी उनका ज़िक्र आता है तो उनके इन सब कामों के बजाय उनके लीक वीडियो की बात करने लगते हैं.

हालाँकि अब इस पर खुद उन्होंने बयान दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि जिस फिल्म का यह सीन था उसमे और भी कई शानदार दृश्य है लेकिन सोशल मीडिया पर यही से’क्स सीन लीक हुआ. उन्होंने इसके लिए समाज को मानोगी बताया है. उन्होंने कहा है कि हमारा समाज बेहद बीमार है.
radhika aapte[/caption]
उन्होंने कहा कि यह जो सीन लीक हुआ था उसमे सिर्फ मैं नहीं थी बल्कि मेरे साथ देव पटेल भी थे. लेकिन अभी तक इसे लोग मेरे नाम से वायरल करते रहे और तलाशते रहे. उन्होंने कहा कि इसमें देव पटेल का नाम नहीं आया. उन्होंने कहा कि यह सीन हॉलिवुड फिल्म वेडिंग गेस्ट का है. जिसे माइकल विंटरबॉटम ने डायरेक्ट किया था.

इसके अलावा उन्होंने एक और बात का अपना गु’स्सा ज़ाहिर करते हुए कहा है कि अगर आप गूगल उनके नाम करते हैं तो अपने आप ही ऐंड देव पटेल भी आ जाता है. उन्होंने कहा कि इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कितने लोगों ने और कितने बार यह सीन मेरे नाम से गूगल पर सर्च किया होगा.
radhika aapte[/caption]
आपको बता दें कि इससे पहले भी वह एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उन्हें बोल्ड सीन देने में कोई गुरेज़ नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्होंने दुनिया देखी है और तमाम देशों की फिल्में भी देखी हैं और ऐसे सीन देने में मैं एकदम सहज हूँ, मुझे कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने कहा है कि मैंने कलाकारों को बिना कपड़ों के भी परफोर्म करते हुए देखा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *