पति से पहले प्रेमी से गर्भवती हो चुकी हैं ये एक्टर्स ,सच जानने के बाद भी हुई शादी क्योंकि …

एक महिला का सब से बड़ा सपना माँ बनना होता है,हर महिला चाहती है कि जिंदगी में वह माँ ज़रूर बने.जब एक महिला बच्चे को जन्म देती है तो सिर्फ वह महिला ही नहीं खुश होती है,बल्कि उसके साथ में पूरा परिवार खुश हो जाता है,जब एक महिला शादी करके बच्चे को जन्म देती है तो पिता की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है।

सोचिये कि अगर कोई महिला अपने पति के इलावा किसी दुसरे से बच्चा पैदा करे तो उस पर क्या गुजरेगी.लेकिन आज के दौर में कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे फैशन के तौर पर लेते हैं.

आज हम आप को यहाँ पर कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति से पहले अपने प्रेमी से गरभवती हो गईं,उसके बावजूद उनके पति ने उन्हें अपना लिया.

सच्चाई जानने के बाद भी उनके पति ने कुछ नहीं कहा, और उन्हें वही सम्मान दिया,जिस तरह से एक पत्नी को मिलन चाहिए.तो आइये आप को बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनोहने अपने प्रेमी से बच्चे पैदा किये.

सेलिना जेटली-मिस इंडिया सेलिना जेटली शादी किये बिना ही अपने प्रेमी से गरभवती हो गई थीं.गर्भ के बाद उन्होंने पीटर हग से शादी किया.आप को बता दें कि इस बारे में पीटर को भी पता था कि यह पहले से गर्भ से हैं,इसके बावजूद उन्होंने यह शादी की.

कोंकणा सेन शर्मा-कोंकणा सेन शर्मा बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं, इन की शादी रणवीर शोरी से हुई है,शादी से पहले यह किसी और को डेट किया करती थीं,उसे उसी से प्रेग्नेंट भी हो गई थीं.

लेकिन इसके बाद भी इन से रणवीर शोरी ने शादी की थी.उनके बेटा भी हुआ था. लेकिन बाद में इन का तलाक हो गया था. और अब दोनों अलग अलग जिंदगी गुज़ार रहे हैं.

सारिका-सारिका भी ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं,इन्होने कमल हसन से शादी की है,लेकिन शादी से पहले यह किसी और से प्रेग्नेंट थीं और यह बात कमल हसन को मालूम थी,इन्होने कम हसल से शादी करने से पहले अपने बच्चे को गिरवा लिया था और उसके बाद कमल हसन से शादी की थी,इन की दो बेटियां हुई हैं.

अमृता अरोड़ा-अमृता अरोड़ा ने बिज़नेसमैन शकील लदाक से शादी की थी,यह अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन हैं, यह शादी से पहेल ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. बताया जाता है कि शादी के तुरंत बाद हीई अमृता अरोड़ा ने यह एलान कर दिया था, कि वह प्रेग्नेंट हैं और बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

आप को बता दें कि यह किसी और प्रेग्नेंट नहीं हुई थीं, बल्कि जिस से शादी की थी उन्हीं से प्रेग्नेंट हुई थीं. और बाद में जब बच्चा पैदा होने का समय आया तो अमृता अरोड़ा ने तुरंत शकील से शादी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.