अमेठी में अमित शाह: बाहरी भीड़ के सामने गरजे भाजपा अध्यक्ष

अमेठी: राहुल गाँधी और भाजपा में सियासत की जंग अब पूरे चरम पर आ गयी है. जहाँ एक ओर राहुल गाँधी ने गुजरात में भाजपा के ख़िलाफ़ अभियान छेड़ रखा है वहीँ भाजपा ने भी राहुल की संसदीय सीट पर जाकर उनसे हिसाब बराबर करने की ठानी है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अमेठी में हैं. भाजपा ने आज इसको लेकर एक सभा रखी है जिसको लेकर बहुत अच्छे इंतज़ाम भी किये गए हैं लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें लोकल कम हैं और बाहर के लोगों को ज़्यादा लाया गया है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज अमेठी से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,”गुजरात की जनता विकास जानती है, राहुल बाबा आप अमेठी को देखिये आपने क्या बंटाधार किया है”. उन्होंने कहा,”कांग्रेस के शहजादे को पूछना चाहता हूँ, मोदी जी के 3 साल का हिसाब मांगते हो, अमेठी आपकी 3 पीढ़ियों का जवाब मांगती है.”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मौक़े पर कहा,”सम्राट साइकिल के नाम पर ज़मीन राजीव गाँधी फाउंडेशन के नाम पर हड़पने की जो साज़िश हो रही है इसको हम पूरा नहीं होने देंगे”.इसके अलावा उन्होंने कहा कि कहीं पर दामाद ज़मीन हड़पे और कहीं पुत्र ही ज़मीन हड़पने का काम करे ये अब UP में नहीं चल पायेगा. आदित्यनाथ ने कहा,”अमेठी के विकास के साथ-साथ हम पूरे उत्तर प्रदेश का विकास करेंगे”. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा,”ये कांग्रेस के लिए चिंतन और चिंता का विषय है”.”जो रिले ट्रांसमिशन और FM स्टेशन के बीच का फ़र्क़ नहीं जानता वो सांसद विकास के ऊपर ज्ञान दे ये कितना शोभा देता है”,स्मृति ने कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.