पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने किया कुछ ऐसा की भारत के लोग हुए उनके कायल..

February 12, 2018 by No Comments

पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इसकी वजह है भारत का तिरंगा। स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में शाहिद अफरीदी रॉयल्स इलेवन ने सहवाग डायमंड्स इलेवन से आइस क्रिकेट सीरीज 2-0 से जीत हासिल की है। पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की टीम को हराने के बाद भी पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी ने कुछ ऐसा किया कि भारतीय क्रिकेट के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है, जोकि काफी वायरल हो चुकी है।
आइस क्रिकेट सीरीज के बाद शाहिद अफरीदी बारी-बारी से प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और ऑटोग्राफ दिए। इस दौरान अब दर्शक अपने फेवरेट खिलाड़ियों के साथ सेल्फी और उनके ऑटोग्राफ ले रहे थे। वहां पर ये देखना काफी दिलचस्प रहा कि अफरीदी के पाकिस्तानी फैंस, बल्कि भारतीय फैंस भी उनसे मिलने और तस्वीरें खिचवाने को बेताब दिखे। अफरीदी भी खुद को नहीं रोक पाए उन्होंने बारी-बारी से प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और ऑटोग्राफ दिए।

इस दौरान भारतीय फैंस तिरंगा लेकर खड़े दिखे। लेकिन अफरीदी ने देखा की तिरंगा पूरी तरह से खुला नहीं हुआ है।
अफरीदी ने उन फैंस से कहा कि फ्लैग सीधा करो’ और इसके बाद ही फोटो खिंचवाई। अफरीदी का तिरंगे के लिए ये सम्मान देखकर लोग काफी खुश हो गए। उनके दिल को अफरीदी की बात छू गई। तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी ने खूब तारीफें बटोरीं।

आपको बता दें कि 8 और 9 फरवरी को खेले गए मुकाबलों में शाहिद अफरीदी के अलावा उनकी टीम में शोएब अख्तर, अब्दुल रज्जाक, जैक कैलिस, ग्रीम स्मिथ, डेनियल वेटोरी, नाथम मैक्कुलम, ग्रांट इलियट, मोंटी पनेसर, ओवेस शाह, मैट प्रायर, एडेन एंड्रयूज शामिल थे। वहीं वीरेंद्र सहवाग की टीम में जहीर खान, मोहम्मद कैफ, अजीत अगरकर, महेला जयवर्धने, लसिथ मलिंगा, तिलकरत्ने दिलशान, माइक हसी, एंड्रयू साइमंड्स, मिथुन मन्हास, रमेश पोवार, रोहन जैन शामिल थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *