शाहरुख और गौरी है बदहवास तो सुहाना ने संभाला मोर्चा,आर्यन को बेल दिलाने के लिए फ्रंट फूट पे..

आर्यन को लेकर शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे को लेकर काफी चिं”तित हैं.जहां ऐसी खबरें हैं कि, शाहरुख ठीक से खा और सो नहीं रहे हैं, गौरी अपने छोटे बेटे अबराम के लिए मजबूत बनी हुई हैं, हालांकि, वह अंदर से टूट चुकी हैं.वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि, देश से दूर रह रहीं, शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान को अपने बड़े भाई की चिं’ता सता रही है और वह लगातार मां गौरी के संपर्क में हैं.

वह आर्यन को लेकर हर घंटे अपडेट ले रही हैं.रिपोर्ट के मुताबिक, जब आर्यन को गिर”फ्तार किया गया था, तो वह अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए भारत आने को तैयार थीं. वह शाहरुख के बारे में भी चिं”तित हैं, जो आर्यन की गिर”फ्तारी के बाद से न तो खा रहे हैं और न ही अच्छी तरह सो रहे हैं.

हालांकि, शाहरुख और गौरी ने फैसला किया है कि, इस अनिश्चितता में उन्हें अभी घर नहीं आना चाहिए.कपल ने यह भी सुनिश्चित किया है कि, इस सब के बीच अबराम की दिनचर्या प्रभावित न हो, क्योंकि वैसे भी वह यह समझने के लिए बहुत छोटा है कि, घर में क्या चल रहा है.

खान परिवार में इन दिनों हर कोई परेशान है और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से फैमिली और दोस्तों का लगातार सम”र्थन मिल रहा है। आर्यन को घर लाने की बेताबी में शाहरुख, अपने वकीलों के साथ मीटिंग कर रहे हैं.

वहीं, उनके वकील ने एनसीबी और को’र्ट को यह आश्वासन दिया है कि, ‘पूछताछ में आर्यन जांच एजें”सी का सहयोग कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।’ 13 अक्टूबर ​को को’र्ट में आर्यन खान की जमा”नत याचिका पर सुनवा”ई हुइ .

Image

शाहरुख के वकील ने कई दलीले दी लेकिन को’र्ट में बहस पूरी ना होने के कारन आर्यन की जमानत पे फैसला अगले दिन के लिए को’र्ट ने टाल दिया है.अब देखना होगा कि, को’र्ट उन्हें बे’ल देती है या फिर जे’ल? वैसे आपकी इस पर क्या राय है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.