शाहरुख खान के साथ समलैंगि*क रिश्तो पर करन जोहर पहली बार बोले-किंग खान से अनोखा रिश्ता है लेकिन…

आज दो नवम्बर है यानी शाहरुख़ खान का जन्मदिन.शाहरुख खान के लिए यह साल बहुत संघर्ष वाला है देश में कोरोना के कारन फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुक्सान हुआ है.शाहरुख की भी कोई फिल्म रिलीज़ नही हुई वो जोर शोर से अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त थे तभी उनके बेटे की ड्र’ग केस में गि’र’फ्तारी हुई.

बेटे के फंसने के बाद शाहरुख ने फिल्मो की शूटिंग और सारे काम को बं’द करके बेटे को बाहर निकालने का प्रयास किया.आखिरकार अपने जन्मदिन से पहले शाहरुख को कामयाबी मिली.अब आर्यन बाहर है.आज शाहरुख के जन्म दिन पे उनसे जुड़े वि’वाद पर बात करेंगे.

शाहरुख खान पर करण जोहर से सम’लैंगिक संबंधो का आ’रो’प लगा है जिस पर पहली बार करण जोहर ने सफाई दी है.वैसे तो करन जौहर अपने से’क्सु’अल ओरिएंटेशन को लेकर कभी कोई कमेंट नहीं करते। करन जौहर और को-ऑथर पूनम सक्सेना की किताब ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में करन के हवाले से इन सब बातों का खुलकर जिक्र है। शाहरुख के साथ नाम जोड़ने पर बोले करन…

बकौल करण, “सालों से शाहरुख और मेरे रिश्ते के बारे में ऐसी अ’फवाहें फैल रही हैं। मैं इस सब से परेशा’न भी रहा। मैं एक हिन्दी चैनल के शो में शामिल हुआ था। मुझसे शाहरुख के बारे में पूछा गया। इंटरव्यू लेने वाले ने मुझसे कहा कि, ये अनोखा रिश्ता है आपका। उसने इस तरह से बोला कि मुझे सच में बहुत गु’स्सा आ गया। ‘

मैंने कहा, यदि मैं आपसे कहूं कि आप अपने भाई के साथ सो’ते हैं तो आपको कैसा लगेगा? उसने कहा, आपका क्या मतलब है? आप मुझसे ये सब कैसे कह सकते हैं? मैं बोला, तो फिर आप मुझसे इस तरह के सवाल कैसे पूछ सकते हैं?

अब मैं इन सब बातों को गं’भीरता से नहीं लेता। मेरे लिए शाहरुख पिता और बड़े भाई के समान हैं। इस तरह की अ’फवाहें हास्या’स्पद हैं। मैं इन सब को लेकर परे’शान नहीं होता हूं। लोग इस तरह की बेतु’की बातें करते रहते हैं। शाहरुख के बारे में करण बोले, यदि किसी का एक्स्ट्रा मे’रिटल अफेयर नहीं है, तो लोग उसे गे मान लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.