शाहरुख खान के साथ ‘ना’ कह चुकी है ये एक्ट्रेस, आखिरी वाली ने तो कर दिया “बड़ा बखेड़ा”

July 14, 2021 by No Comments

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है.उनके साथ काम करना लोगो का सपना होता है इसको लेकर कई एक्टर खुलकर अपनी राय देते है कई एक्ट्रेस ने अपना फ़िल्मी करियर शाहरुख़ के साथ शुरू किया.दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी कामयाब क्ट्रेसेस ने शाहरुख खान की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी.

लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी.फ़िल्मी दुनिया में कई ऐसे एक्ट्रेस है जो शाहरुख के साथ फिल्म करने से इंकार कर चुकी है.इनमे से एक को शाहरुख की एक्टिंग बिलकुल पसंद नही है वो शाहरुख को ओवर एक्टिंग वाला घटिया एक्टर बताती है.

कई एक्ट्रेस ऐसी है जो शाहरुख के साथ काम करना चाहती है लेकिन किसी वज़ह से वो काम करने से इंकार कर चुकी है.आइये जानते है वो कौन सी एक्ट्रेस है जिन्होंने शाहरुख़ के साथ काम करने से इंकार कर दिया–

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने अपने करियर की शानदार ओपनिंग की थी.उनकी पहली फिल्म 2000 में रिलीज़ हुई थी.उन्होंने ‘कहो ना प्यार है’ में हृतिक के साथ डेब्यू किया था.अमीषा ने एक और सुपरहिट फिल्म में काम किया जिसका नाम ‘गदर: एक प्रेम कथा’ था.

इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग के बाद भी,वो फिल्मों से धीरे-धीरे दूर होती चली गईं.उनकी फिल्म एक के बाद एक फ्लॉप होती चली गयी.लेकिन उन्होंने कभी शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया.अमीषा पटेल का मनना है कि दर्शक शाहरुख और उनकी केमिस्ट्री को कभी स्वीकार नहीं करेंगे.

वही अमीषा के आलोचकों का कहना है शाहरुख के साथ उन्होंने नही बल्कि शाहरुख़ के साथ करने का उन्हें कभी कोई ऑफर नही मिला वो खाली अपनी खींज को ऐसे ब्यान देकर निकाल रही है.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी बॉलीवुड की बड़ी एक्टर है अपने सीनियर होने के कारण नए एक्टर उनका बहुत सम्मान करते है.आपको बता दे शाहरुख ने उनके निर्देशन में एक फिल्म की थी लेकिन उसके अनुभव हेमा के लिए अच्छे नही रहे.

शाहरुख खान ने दीवाना में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी इसके बाद हेमा मालिनी ने फिल्म ‘दिल आशना है’ का निर्देशन किया, जिसमें उन्होंने शाहरुख को एक लीड एक्टर के तौर पर चुना लेकिन फिल्म फ्लॉप रही है वही हेमा शाहरुख की एक्टिंग से बिलकुल भी संतुष्ट नही थी.

इसके बाद हेमा मालिनी कभी भी उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्हें उनका अभिनय पसंद नहीं था और कहा था कि वे ‘ओवर-एक्टिंग’ करते हैं.हेमा मालिनी के इस तरह के खुलेआम बयानों पे शाहरुख़ ने कभी कोई प्रतिक्रिया नही थी .

सोनम कपूर

सोनम कपूर का फिल्म करियर कुछ ख़ास नही रहा उन्होंने रणबीर कपूर के साथ ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।फिल्हाम एवरेज हिट रही.इसके बाद सोनम की फिल्मे कुछ ख़ास नही कर सकी.

लेकिन सोनम को कई बार शाहरुख के साथ काम करने का ऑफर मिला लेकिन उन्होंने हर बार इंकार कर दिया.शाहरुख के साथ काम ना करने के पीछे उन्होंने कहाकि शाहरुख खान उनसे काफी बड़े हैं.

उनका मानना था कि दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर लोग पसंद नही करेंगे.सोनम कपूर ने सलमान खान के साथ ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में रोमांस किया, जो उनसे उम्र में काफी बड़े हैं.

कंगना 

पंगा गर्ल कंगना रणौत बॉलीवुड में अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं.कंगना ने कभी बॉलीवुड के खान्स के साथ काम नहीं किया.हालांकि इन सभी के साथ काम न करने से उनके करियर में कभी कोई फर्क नहीं पड़ा.

लेकिन शाहरुख के साथ फिल्म में काम ना करने का उन्हें अफ़सोस रहा है.एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था , ‘शाहरुख खान सर, मैं बहुत बड़ी फैन हूं.यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे रास्ते कभी क्रॉस नहीं होंगे.’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *