27 साल बाद शाहरुख ने किया बड़ा खुलासा, जब भी हम रात में अपने बीवी के कमरें में जाते हैं तो …

January 30, 2019 by No Comments

दोस्तों बॉलीवुड में खान त्रिमूर्ति का बहुत लंबा सफर चला वैसे तो खान बॉलीवुड की पहचान माने जाते हैं लेकिन बूलीवुड में कुछ और भी खान है जो इतना ज्यादा फेमस नहीं हो पाए जितना ये तीन खान मशहूर हुए इनकी एक-एक फिल्म ने करोड़ों की कमाई की है और इसमें सबसे पहला नाम सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का आता है.
इन लोगों ने बॉलीवुड की दुनिया में बहुत ज्यादा नाम कमाया और आज भी लाखों फैंस के दिल पर राज करते हैं इनकी एक एक झलक देखने के लिए लोग तरसते हैं और घर के बाहर भीड़ लगाए खड़े रहते हैं दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं शाहरुख खान की जो अपनी फिल्म जीरो के लेकर काफी चर्चा में है उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है लेकिन इस बार इनकी यह फिल्म ज्यादा कमाल नही दिखा पाई.

google


यह फिल्म बहुत ज्यादा हिट नहीं हुई आपको बता दे कि इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक बोने व्यक्ति का किरदार निभाया है जिसका नाम बबुआ सिंह था उन्होंने इस फिल्म का प्रमोशन भी खूब किया था। दोस्तों हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी और बेटे को लेकर एक बड़ा खुलासा कर डाला है.
दरअसल दोस्तों शाहरुख खान ने बताया कि वह हर एक फीमेल का सम्मान करते हैं और वह सम्मान पर बहुत यकीन करते हैं उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे को यही सिखाता हूं कि हर एक लड़की को सम्मान देना चाहिए उन्होंने कहा कि मैंने आज तक कभी भी अपने बीवी का पर्स नहीं चेक किया मेरी शादी को कितने साल हो गए लेकिन कभी भी मैंने उनका पर्स नहीं चेक किया और मैं बेडरूम में दाखिल होने से पहले बेडरूम का दरवाजा खटखटा ता हूं और इजाजत लेता हूं कि क्या मैं अंदर आ जाऊं और कभी भी मैं अपनी बेटी के बेडरूम में जाता हूं तो दरवाजा खटखटाता हूं.

google


हालांकि यह मालूम होता है कि यह मैं ही हूं फिर भी मैं दरवाजा खटखटा के अंदर जाता हूं क्योंकि यह चीज मुझे एक सम्मान लगता है और इस पर मैं बहुत मानता हूं और बहुत यकीन करता हूं दोस्तों शाहरुख खान की आने वाली फिल्म के बारे में अगर बात करें तो अब वह अपनी आने वाली फिल्म डॉन 3 और सारे जहां से अच्छा में दिखाई देंगे जीरो के बाद शाहरुख खान को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद होगी क्योंकि उनकी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *