शेन वॉर्न की थाईलैंड में हुई ह’त्या? होटल के कमरे से पुलिस को मिला ये बड़ा सबूत

दुनिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न की 52 साल की उम्र में निधन हो गया था.उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है.उन्होंने अपने करियर में बड़े से बड़े बल्लेबाजों का विकेट चटकाया है.शेन वॉर्न अचे,त अवस्था में थाईलैंड में अपने कमरे में बेहो,श पाए गए थे.अब थाईलैंड की पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है.

अब थाईलैंड की पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है.ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न की मौ,त के बारे में एक नया अपडेट आया है.अब थाईलैंड पुलिस का कहना है कि उनके कमरे से खू,न मिला है.

शेन वॉर्न की मौ,त के बाद स्थानीय पुलिस ने कहा है कि उनके श,व के पास बहुत ही ज्यादा खून मिला है.शेन वॉर्न को अचे,त अवस्था में CPR दिया गया था जिसकी वजह से खून निकला हो.

उनके दोस्तों ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया था. अभी किसी भी चीज की पुष्टि नहीं हुई है.पुलिस का कहना है कि उन्हें अब पोस्टमार्टम का इंतजार हैं.

CPR यानी कार्डियो पल्मोनरी रिससिटैशन एक तरह की मेडिकल थैरेपी है जो मरी,ज की जा,न बचाने के लिए इमरजेंसी हालत में दी जाती है.

अब शेन वॉर्न के कमरे से खू,न मिलने से उनके मौ,त पर सवाल उठाए जा रहे हैं.शेन वार्न की ही गेंदबाजी का करिश्मा था कि ऑस्ट्रेलिया ने 1999 में इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर 12 साल बाद अपने नाम के आगे दोबारा वर्ल्ड विजेता लिखवाने का कारनामा किया था.

वार्न ने उस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम के 4 विकेट महज 33 रन पर लेकर उसे 132 रन पर ही लुढ़का दिया था.

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट पर 133 रन बनाकर खिताब जीत लिया था. वार्न को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द फाइनल चुना गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.