शरद पवार की गूगली में फँसी भाजपा, राफ़ेल डील पर बोले…

October 1, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: वरिष्ट नेता और एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार उन चंद विपक्षी नेताओं में से नज़र आ रहे थे जो राफ़ेल डील पर मोदी सरकार के साथ हैं परन्तु अभी उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद भाजपा नेता भी सोच में पड़ गए हैं. कुछ रोज़ पहले शरद पवार ने कहा था कि प्रधानमंत्री पर इस तरह आरोप नहीं लगाने चाहिएँ. इस वजह से उनकी पार्टी के बिहार अध्यक्ष ने इस्तीफ़ा भी दे दिया.

शरद पवार ने इस बारे में आज एक ऐसा बयान दिया है जो भाजपा के समझ नहीं आ रहा है कि उनके पक्ष का है या विरोध का. पवार ने कहा कि वो प्रधानमंत्री पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं और ना ही किसी और पर जब तक कि सुबूत ना सामने आ जाएँ. इसके आगे मगर पवार ने कहा कि सरकार को संसद में ये तो बताना ही चाहिए कि अचानक से राफ़ेल एयरक्राफ्ट के दाम कैसे बढ़ गए.

पवार ने कहा,”मैं ये भी कहता हूँ की जबतक कोई सुबूत नहीं है मैं प्रधानमंत्री पर आरूप नहीं लगाऊंगा और न ही किसी और पर.” पवार ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं प्रधानमंत्री का समर्थन कर रहा हू, मैं नहीं कर रहा हूँ और ना ही कभी करूंगा..सवाल ये है कि एयरक्राफ्ट के दाम 650 करोड़ से बढ़कर 1600 करोड़ तक कैसे जा पहुँचे. उन्होंने कहा कि सरकार को इस बात का जवाब देना होगा, इसकी जांच होनी चाहिए. पवार के बयान से विपक्ष को अपने हमले तेज़ करने का मौक़ा मिल गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *